Ticker

6/recent/ticker-posts

जब पतले कपड़े की साड़ी में जीजा सैफ अली खान के साथ करिश्मा कपूर ने दिए थे जबरदस्त पोज़

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन आज भी लोगों में उनकी दीवानगी देखने को मिलती है। एक वक्त था जब वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में हुआ करती थीं। उनकी फिल्मों को लेकर लोगों में खूब क्रेज देखने को मिलता था। एक्टिंग के अलावा, वह अपने फैशन से भी छाई रहती थीं। हालांकि, 47 की उम्र में भी करिश्मा कपूर का स्टाइल और जलवा कम नहीं हुआ है। वह अपनी फिटनेस से हर किसी के होश उड़ा देती हैं।

बॉलीवुड फंक्शन हो या पार्टी, करिश्मा का स्टाइल गेम हमेशा ऑन प्वाइंट होता है। वह अपने आउटफिट्स के साथ हमेशा कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। जिसमें उनकी पर्सनैलिटी अच्छे से ऊभर कर आती है। ऐसा ही कुछ देखने को तब मिला जब वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं। इस पार्टी में करिश्मा ने अपनी बहन करीना कपूर और जीजा सैफ अली खान के साथ शिरकत की थी। करिश्मा ने रिसेप्शन के लिए बहुत ही एलिगेंट लुक कैरी किया था। उन्होंने कोई हाइब्रिड ड्रेस न पहनकर वाइट कलर की साड़ी पहनी थी, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रही थी।

saif_karishma.jpg

उनकी इस व्हाइट कलर की साड़ी को फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। उनकी साड़ी का मटीरियल काफी पतला था, जिसमें सिल्वर कलर का गोटा लगा हुआ था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और हैवी मेकअप किया हुआ था। करिश्मा का ये लुक काफी चर्चा में रहा था। रिसेप्शन पार्टी में करिश्मा ने अपने जीजा सैफ अली खान के साथ कैमरे के सामने खूब पोज़ दिए थे। वहीं, उनके साथ करीना कपूर भी थीं। गोल्डन कलर की साड़ी में बेबो भी काफी हॉट लग रही थीं।

karishma_kapoor_saif.jpg

बता दें कि करिश्मा कपूर का अपने जीजा सैफ अली खान के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है। हर खुशी के मौके पर करिश्मा अपनी बहन करीना और सैफ अली खान के साथ सेलिब्रेट करती हैं। हाल ही में सैफ ने करिश्मा को एक खास तोहफा भी दिया। उन्होंने अपनी साली साहिबा को एक फोटो फ्रेम गिफ्ट दिया। फ्रेम में करिश्मा के साथ करीना नजर आ रही थीं। इस गिफ्ट को पाकर करिश्मा काफी खुश हो गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तोहफे की फोटो भी शेयर की थी।

saif_karishma_2.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3k74fKq
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments