Ticker

6/recent/ticker-posts

जब निर्देशक ने गुस्से में पकड़ लिया था सलमान खान का कॉलर, खानी पड़ी थी एक्टर की मार

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान ने साल 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। एक से बढ़कर एक फिल्में सलमान खान ने की हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई नए किरदार निभाए हैं। सलमान खान की फिल्में ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी में काफी सुर्खियों में रहती हैं। सालों से सलमान खानन फिल्म इंडस्ट्री बने हुए हैं। साथ ही उन्होंने अपनी जिदगी में कई उतार चढ़ाव भी देखें हैं। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सलमान खान की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। सलमान की लाइफ में लव स्टोरी, एक्शन, और कई ऐसी कंट्रोवर्सी हैं। जिनके बारें में फिल्मों में ही सुना और देखा जाता है। सलमान ने एक से बढ़कर एक बड़ी हस्तियों से पंगा लिया है। जिनमें से एक बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक का नाम भी है।

सलमान खान ने मोल ली सुभाष घई से दुश्मनी

सलमान खान पर मारपीट के कई आरोप लग चुके हैं। सलमान पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय संग भी मारपीट करने का आरोप लग चुका है। सलमान ने खुद पर लगे मारपीट के आरोपों पर कहा था कि उन्होंने अभी तक सिर्फ एक ही शख्स पर हाथ उठाया है। जिसका नाम सुभाष घई है। एक वक्त ऐसा था जब सुभाष घई और सलमान खान एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। मगर एक दिन सलमान खान ने सुभाष घई पर हाथ उठा दिया और दोनों की दोस्ती को खत्म कर दिया।

सुभाष घई को सलमान खान ने मारा था थप्पड़

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने इस घटना का जिक्र किया था। सलमान खान ने बताया था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में एक ही शख्स पर हाथ उठाया था। वो सुभाष घई थे क्योंकि उन्होंने उ्न्हें काफी परेशान करके रख दिया था। लड़ाई के दौरान सलमान ने सुभाष घई का कॉलर पकड़ लिया था। सुभाष घई ने एक चम्मच फेंका और मुंह पर प्लेट भी तोड़ने वाले थे। सुभाष घई की इस हरकत ने सलमान खान को पसंद नहीं आई और उन्होंने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया।

यह भी पढ़ें- फिल्म अंतिम का गाना 'विघ्नहर्ता' हुआ रिलीज़, सलमान खान के सिक्स पैक एब्स देख फैंस हुए इम्प्रेस

पिता के कहने पर सलमान ने मांगी माफी

सलमान खान की इस हरकत का जब उनके पिता सलीम खान को पता चला तो उन्होंने फौरन सुभाष घई को फोन मिलाया। सलीम खान ने सुभाष घई से माफी मांगी और कहा कि सलमान खान एक घंटे में पहुंच रहा है। सुभाष घई के घर जाकर सलमान खान ने माफी मांगी और कहा कि 'मैं पापा की वजह से आया हूं। और मैंने गलत किया है।'

यह भी पढ़ें- सलमान खान संग हुई लड़ाई के बाद काला चश्मा पहने चोट को छुपाते हुए नज़र आईं थीं ऐश्वर्या राय

सुभाष घई ने फिल्म में दर्शाया वो किस्सा

फिर साल 2008 में सुभाष घई ने फिल्म युवराज के लिए सलमान खान को साइन किया। सुभाष घई ने सलमान खान के इस अंदाज को अपनी फिल्म में भी दिखाया था। जिसमें सलमान खान गुस्से में एक म्यूजिशियन का वायलिन तोड़ देते हैं और फिर अगली सुबह उससे माफ़ी मांगते हुए उसे एक नया वायलिन गिफ्ट करते हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। एक बार फिर से दर्शकों को कैटरीना और सलमान की जोड़ी देखने को मिलेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3zaERb9
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments