Ticker

6/recent/ticker-posts

परवीन बॉबी को जिंदगी भर नहीं मिला प्यार लेकिन अंतिम समय में साथ आए थे ये तीनों प्रेमी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बिंदास और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही परवनी बॉबी (Parveen Babi) 70 से 80 के दशक की सबसे टॉप स्टार्स की लिस्ट में शुमार थी। उनकी अदाकारी को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में टूट पड़ती थी लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब उनकी मौत हुई थी उस समय एक आदमी भी उनके पास नही पंहुचा था। उनके अंतिम समय में सिर्फ उनका साथ देने के लिए तीन स्टार डैनी (Danny) , कबीर बेदी (Kabir Bedi) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ही नजर आए थे।

parven.jpg

बॉलीवुड की लाइमलाइट में परवीन जितनी खुशहाल रहती थी। उतनी ही रियल लाइफ में वो बेहद अकेली हो गई थीं। एक के बाद एक अफेयर से मिले धोखे के बाद से टूटी परवीन को प्यार का सुख ना मिल पाने के कारण वो मानसिक बीमारी शिकार हो गई। यहां तक कि उन्होंने लोगों से मिलना-जुलना तक बंद कर दिया था। जब उनकी मौत हुई तो इसकी खबर हर किसी को चार दिन बाद लगी जब कमरे में बंद पड़ी लाश सड़ने लगी। कबीर बेदी ने अपनी आटोबायोग्राफी में परवीन के आखिरी दिनों के दर्द का खुलासा किया है, जो काफी दर्दनाक था।

parveen.jpg

कबीर ने अपनी ऑटोबॉयोग्राफी ‘स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: दी इमोशनल लाइफ़ ऑफ़ एन एक्टर’ में परवीन के साथ बिताए पलों से लेकर उनके अंतिम समय की यात्रा तक का जिक्र किया है। कबीर ने लिखा है कि परवीन की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार में केवल वो ही लोग शामिल थे जो उन्हें बेहद प्यार करते थे डैनी, महेश भट्ट और मैं शामिल था। बॉलीवुड का कोई भी बड़ा-छोटा स्टार वहां नहीं पंहुचा था। केवल उनके कुछ रिश्तेदार ही थे।

parveen_5668820_835x547-m.jpg

कबीर ने बताया था कि परवीन की मौत के बाद जब उनकी फ्लैट में पड़ी लाश देखी गई तो उनका एक पैर गैंग्रीन से सड़ गया था। उनका अंत काफी दर्दनाक था। कबीर ने बताया था जो कभी करोड़ों दिलों की मलिका हुआ करती थी। उसका अंत उतना ही बुरा था। उनके अंतिम दर्शन के लिए केवल वे तीन लोग ही शामिल हुआ थे जो उससे बेहद प्यार करते थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VCnC4J
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments