Ticker

6/recent/ticker-posts

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, कहा- विकास से खत्म हुआ रविवार और सोमवार का फर्क

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) ने एक बार फिर से बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार (modi government) पर सवाल उठाए हैं। राहुल गांधी (rahul gandhi) ने अपने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि भाजपा (bjp) सरकार का ‘विकास’ ऐसा है कि रविवार और सोमवार का फर्क ही खत्म (government ended difference of sunday and monday) कर दिया। देश में नौकरी ही नहीं है तो क्या संडे और क्या मंडे।

बंद होने वाली हैं 4000 कंपनियां

दअरसल, राहुल गांधी (rahul gandhi) ने एक खबर को आधार बनाकर यह ट्वीट किया है। इस खबर में बताया गया है कि आने वाले दिनों में करीब 4000 कंपनियां बंद होने वाली है। खबर में यह भी बताया गया कि पिछले चार साल में अमेरिका की तीन ऑटो कंपनियां भारत से अपना कारोबार समेट चुकी हैं।

सरकार ने खत्म किया रविवार और सोमवार का फर्क

इससे पहले जनरल मोटर्स (General Motors) और हार्ले डेविडसन भी भारत को छोड़ चुकी है। एक बड़े कन्वीनर का कहना है कि देश में केवल फोर्ड ही बंद नहीं हो रही है बल्कि 4,000 से अधिक छोटी कंपनियां बंद हो रही हैं। राहुल गांधी ने कह कि मोदी सरकार का विकास ऐसा है कि रविवार और सोमवार का फर्क ही खत्म कर दिया।

यह भी पढ़ें: रामविलास की पहली बरसी आज, पटना पहुंचेंगे कई दिग्गज, पीएम मोदी ने लिखी चिट्ठी

गौरतलब है कि राहुल गांधी हमेशा से ही रोजगार (employment), महंगाई और किसानों (farmer) के मुद्दों पर सरकार पर हमलावर हैं। 10 सितंबर को राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय द्वारा जारी सांख्यिकी कार्यालय द्वारा जारी किए गए बेरोजगारी के आंकड़ों पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल ने कहा था कि मोदी सरकार ने देश का ‘विकास’ करके एक ‘आत्मनिर्भर' अंधेर नगरी बना दी है। इसके आलावा राहुल कृषि कानूनों और किसानों पर बढ़ते कर्ज को लेकर भाजपा सरकार पर सवाल उठाते रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38ZTP93
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments