Ticker

6/recent/ticker-posts

कार में बैठकर महिलाओं को 500-500 के नोट बांटते दिखे तेजस्वी यादव, जदयू का तंज- 'राजकुमार को कोई नहीं पहचानता'

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) के बेटे तेजस्वी यादव (tejashwi yadav) का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें तेजस्वी यादव कार में बैठे हुए कुछ महिलाओं को 500-500 रुपए के नोट बांटते नजर आ रहे हैं। इस पूरे प्रकरण पर जनता दल यूनाइटेड (JDU) के मुख्‍य प्रवक्‍ता नीरज कुमार (neeraj kumar) ने तंज कसा है। उन्‍होंने लालू यादव (lalu yadav) को भी निशाना बनाते हुए तेजस्‍वी (tejashwi yadav) को राजकुमार बताया है। नीरज ने कहा कि तेजस्‍वी को कोई पहचानता तक नहीं।

महिलाओं को थमाए 500-500 के नोट

दरअसल, तेजस्‍वी यादव (tejashwi yadav) गुरुवार को कई इलाकों के दौरे पर थे। इसी दौरान वे गोपालगंज जिले से गुजरे और बैकुंठपुर के विधायक प्रेम शंकर के पैतृक गांव में कुछ महिलाओं के बीच रुपए बांटते नजर आए। बताया जा रहा है कि ये महिलाए बाढ़ (flood in bihar) प्रभावित इलाके की थीं। अपनी कार में बैठे-बैठे ही तेजस्‍वी ने इन महिलाओं को 500-500 रुपए के नोट थमाए। इस दौरान कुछ महिलाओं ने तेजस्वी यादव (tejashwi yadav) को पहचान नहीं पाया और वे मौके पर मौजूद लोगों से तेजस्वी की पहचान पूछने लगीं।

तेजस्वी की पहचान पूछने लगीं महिलाएं

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह वीडियो साझा किया है। वीडियों में सुना जा सकता है कि महिलाएं आपस में उनकी पहचान को लेकर बात कर रही हैं। वे जानना चाह रही हैं कि ये कौंन है जो उन्हें रुपए बांट रह है। इस दौरान मौके पर मौजूद कोई शख्स महिलाओं को तेजस्वी (tejashwi yadav) की पहचान बताता है। वीडियो में सुना जा सकता है कि एक शख्स महिलाओं को तेजस्वी यादव की पहचान बताते हुए कह रहा है कि ये तेजस्वी यादव हैं, लालू जी के बेटे।

यह भी पढ़ें: गैर कांग्रेसी दलों को एक मंच पर लाने की तैयारी, नीतीश को भी न्योता, राजद का पत्ता कटा

राजद की ओर से शेयर किए वीडियो पर फेसबुक यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। ज्‍यादातर यूजर ने गरीबों की मदद के लिए तेजस्‍वी की तारीफ की है तो कुछ लोग तंज कसते भी दिखे हैं। कई यूजर ने भी यह सवाल उठाया है कि तेजस्‍वी (tejashwi yadav) की पहचान लालू यादव का बेटा होने से अधिक नहीं है। वहीं जदयू प्रवक्‍ता नीरज (neeraj) ने कविता की शैली में ट्वीट करते हुए लिखा कि तेजस्‍वी को कोई पहचानता तक नहीं है। उन्‍होंने लालू परिवार को आर्थिक लुटेरा बताते हुए कहा है- जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hhfeiM
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments