Ticker

6/recent/ticker-posts

Tadap Postponed: सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की रिलीज डेट में बदलाव, अब 3 दिसंबर को होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की रिलीज पोस्टपोन हो गई है। मेकर्स ने इसकी नई डेट की घोषणा की है। अहान की यह फिल्म पहले 24 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे रो दिया गया। अब 'तड़प' को 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन वाली इस मूवी को मिलन लुथारिया ने निर्देशित किया है। इस मूवी में अहान के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आएंगी।

3 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
मंगलवार को मिलन लुथारिया ने अपनी एक ट्वीटर पोस्ट में फिल्म 'तड़प' की रिलीज डेट की घोषणा की। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा,'चाहत का अनुभव करें, बड़े परदे पर। साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' , एक अद्भूत प्रेम कहानी 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है।

यह भी पढ़ें : सुनील शेट्टी के लुक को देख पुलिस वाले उन्हें आतंकवादी समझ कर लिया था गिरफ्तार, अमिताभ बच्चन ने की विनती

सुनील शेट्टी ने शेयर किया था फर्स्ट लुक
इससे पहले अहान के पिता सुनील शेट्टी ने फिल्म 'तड़प' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा था,'आज एक नई जर्नी की शुरूआत हो रही है....याद रखें, ये सिर्फ ईमानदार, विनम्र और हमेशा कृतज्ञ रहने के बारे में है।' अहान ने भी ये पोस्टर शेयर किया था और साजिद नाडियाडवाला को यह मौका देने के लिए धन्यवाद दिया था। मिलन को धन्यवाद देते हुए अहान ने लिखा था कि उन्होंने मेरे किरदार को जीवंत करने में मदद की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3yhCB0Z
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments