Ticker

6/recent/ticker-posts

Srinagar: राहुल गांधी आज पार्टी कार्यालय का करेंगे उद्घाटन, खीर भवानी मंदिर और हजरत बल दरगाह भी जाएंगे

नई दिल्ली। कांग्रेस ( Congress ) के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) इन दिनों जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के दो दिवसीय दौरे पर हैं। मंगलवार को उनके दौरे के दूसरा दिन है। मंगलवार को राहुल गांधी श्रीनगर ( Srinagar ) में पार्टी के नए दफ्तर का उद्घाटन करेंगे।

दिन की शुरुआत राहुल गांधी खीर भवानी मंदिर ( Kheer Bhawani Temple ) जाकर करेंगे। दरअसल खीर भवानी मंदिर श्रीनगर से एक घन्टे की दूरी पर गांदरबल में स्थित है। बताया जा रहा है कि यहां दर्शन के बाद राहुल गांधी श्रीनगर स्थित हजरत बल मस्जिद भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा- बहुत हुआ खिलाड़ियों को फोन कर वीडियो बनाना

राहुल गांधी ने अपने दौरे के पहले दिन प्रदेशाध्यक्ष के बेटे के वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रमुखों को आमंत्रित किया गया था। इस कार्यक्रम में राहुल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से रूबरू हुए।

एक स्थानीय होटल में प्रदेशाध्यक्ष जीए मीर के बेटे के वैवाहिक कार्यक्रम में नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती भी शामिल थीं। बताया जा रहा है कि इन दोनों से राहुल गांधी ने काफी देर बातचीत की।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता शशि थरूर ने की मोदी सरकार की तारीफ, बोले- अच्छे कामों की होनी चाहिए प्रशंसा

राहुल पार्टी के पूर्व सांसद तारिक हमीद कर्रा के घर भी जा सकते है। कर्रा के भाई का कुछ दिनों पहले निधन हो गया था। राहुल मीडिया से मुखातिब भी हो सकते हैं। देर शाम राहुल गांधी दिल्ली लौट जाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iwbIC6
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments