Ticker

6/recent/ticker-posts

ननद Shweta Bachchan का फोन नहीं उठाती Aishwarya Rai Bachchan, एक्ट्रेस की आदतों से करती है नफरत

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। ये जोड़ी अक्सर एक साथ हर बड़े इवेंट में एक साथ देखी जा सकती है। इन्ही के बीच इनकी बेटी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) भी अपने पिता के साथ हमेशा देखी जाती है। पिता के साथ बेटी की अच्छी बॉन्डिग देखने को मिलती है। लेकिन श्वेता की अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कोई खास नजदीकी नही है। वे अपनी भाभी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ आदतो से बेहद नफरत करती है जिसका खुलासा श्वेता ने एक टॉक शो के दौरान किया था।

ऐश्वर्या की इस बात से है दिक्कत

करण जौहर (Karan Johar) के फेमस टॉक शो ‘काफी विद करण' में श्वेता बच्चन नंदा अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थी। उस दौरान करण ने उनकी लाइफ से जुड़ी बातों को लेकर सवाल किया। करण ने जब श्वेता से रेपिड फायर राउंड के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आदतों के बारे में सवाल किया तब श्वेता बच्चन ने इस शो में उनसे जुड़े कई खुलासे किए।

यह भी पढ़ें:-स्मिता पाटिल को थी अमिताभ के साथ हुए हादसे की भनक, देर रात फोन करके दी थी चेतावनी

श्वेता ने बताया, ‘भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan को कभी भी कॉल कर लो, वह ना तो फोन उठाती हैं और नाही पलटकर उसका जवाब देती हैं.' यही नहीं बाद में श्वेता ने अपनी भाभी ऐश्वर्या की अच्छाई के बारे में भी बताते हुए कहा कि वो एक अच्छी पत्नी होने के साथ एक अच्छी मां भी हैं। लेकिन हां मैं उनकी पलटकर कॉल बैक ना करने के आदत से नफरत करती हूं। उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है।

शो में करण जौहर (Karan Johar)में श्वेता ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बारे में बताया कि, ‘जब मैं अपने भाई को परिवार के प्रति जिम्मेदारी को निभाते देखती हूं तो मुझे उनपर बहुत प्यार आता है। वह एक अच्छे बेटे होने के साथ अच्छे पिता भी हैं। बता दें कि श्वेता ने भले फिल्मों में काम न किया हो लेकिन श्वेता एक लेखिका होने के साथ फैशन डिजाइनर हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3zvIXeV
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments