Ticker

6/recent/ticker-posts

फीमेल फैन ने जब Shah Rukh Khan से कहा ‘Akshay, I Love You’, कुछ यूं दिया किंग खान ने जवाब, जाने पूरा किस्सा

बॉलीवुड के बादशाह और खिलाड़ी कुमार इन दोनों की ही पॉपुलरिटी किसी से कम नहीं है। जहां शाहरुख (Shahrukh Khan) खान के फैंस लाखों में है, वही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फैन फॉलोइंग में भी कोई कमी नहीं है। दोनों के फैंस इन्हें देखने के लिए और इनसे ऑटोग्राफ और फोटोग्राफ लेने के लिए तरसते हैं। वही इनकी फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। कभी-कभी अपनी फैन फॉलोइंग के चलते बीटाउन सेलेब्स मुश्किलों में फंस जाते हैं, किसी की फ्लाइट में मिस होने वाली होती है या फिर कोई अपने इवेंट में देरी से पहुंचता है। एक ऐसा ही मजेदार किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिमेल फैन ने उन्हें आई लव यू अक्षय कुमार कह दिया था, जिसके बाद बादशाह ने उनके साथ कुछ ऐसा किया।

फैन को काफी समझाने की कोशिश की गई कि फ्लाइट मिस हो जाएगी लेकिन वह जरा भी सुनने को तैयार नहीं थी, जिसके बाद शाहरुख ने सबसे पहले चेकिंग किया और फिर उसके बाद वह अपने फैन के पास वापस आ गए। जब फैन उनसे बात कर रही थी तो उनकी बात सुनकर शाहरुख दंग रह गए। उन्होंने मुझसे कहा कि कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं...बहुत बड़ी फैन हूं...अक्षय आई लव यू। इस बात को सुनकर छूटते ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की हंसी निकल पड़ी। जिसके बाद जब शाहरुख से पूछा गया कि इस मोमेंट पर उन्होंने क्या किया तो एसआरके बताते हैं कि मैं उस लेडी का दिल नहीं तोड़ना चाहता था, इसलिए मैंने उसे अक्षय कुमार के नाम का ऑटोग्राफ दे दिया।

shahrukh-akshay_1.jpg

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने फैंस को बहुत तवज्जों देते हैं और यही कारण है कि वह अपनी फैंस के साथ का अपने छोटे छोटे मोमेंट सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते रहते हैं। वही शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है, लेकिन जल्द ही वह निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jkky68
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments