Ticker

6/recent/ticker-posts

आमिर खान से लेकर अनिल कपूर तक ये हीरो हुए Oops मोमेंट्स का शिकार, जो सपने में भी नहीं छोड़ते इनका पीछा

फ़िल्मी सितारें हर रोज कुछ न कुछ नया करते हैं और कभी कभी कुछ नया करने की वजह से कुछ ऐसे मोमेंट्स क्रिएट हो जाते है, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। वहीं उन मोमेंट्स की वजह से फ़िल्म अभिनेता और अभिनेत्री को शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता हैं। उन मोमेंट्स को जिंदगी भर भुलाया नहीं जा सकता, कभी कभी तो वह उप्स मोमेंट्स इतने खतरनाक होते है कि वो सपनों में भी पीछा नहीं छोड़ते है। ऐसे ही हम आपकों कुछ फ़िल्मी सेलेब्स के बारें में बताएंगे, जो उप्स मोमेंट्स का शिकार हुए और वह आज तक इन मोमेंट्स को भूल नहीं सकें हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का भी एक ऐसा ही उप्स मोमेंट्स रहा हैस जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। अक्षय ने ट्विंकल को अपने रेम्प पर अपनी पेंट के बटन खोलने का डेयर दिया था। वही उनकी वाइफ को उस डेयर को करने में और अक्षय के बटन खोलने में बिल्कुल शर्म नहीं आई। गौरतलब है कि इस फोटो के चलते दोनों की ही काफी आलोचना हुई थी।

akshay-unbutton.jpg

आमिर खान

वहीं आमिर खान भी सभी की तरह शर्मनाक पलों का शिकार हो चुके हैं। आमिर को एक बार आइटम गर्ल यानी कि राखी सावंत का सीना देखते हुए पकड़ा गया था। जब वह सभी के सामने शर्मिंदगी का शिकार हुए थे।

aamir-khan.jpg

विवेक ओबेरॉय

एक प्रचार के दौरान विवेक ओबेरॉय और मल्लिक शेरावत एक ही टीशर्ट में नजऱ आए थे और उन्होंने टीशर्ट के नीचे भी कुछ नहीं पहना था। यह सीन उनके लिए सबसे ज्यादा शर्मनाक था।

vivek.jpg

अनिल कपूर

बात करें अनिल कपूर की तो ये भी शर्मनाक पल से अछूते नहीं रहे। म्यूजिशियन अनुमलिक और अनिल कपूर को इस तरह देखा गया जैसे कि दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हो।

anil-kapoor.jpg

सलमान खान

बात सलमान की करें तो सलमान बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्ड के मंच पर पहुंचे थे। जहाँ अभिनेत्री ने ब्लैक बैकलेस गाउन पहनी हुई थी, जिस वजह से सलमान उन्हें गले लगाने में असहज महसूस कर रहे थे।

salman.jpg

वरुण धवन

एक प्रीमियम के दौरान वरुण धवन ने आलिया को कुछ इस तरह उठाया था की गंगूबाई को सबके सामने असहज महसूस करा दिया था। क्योंकि वरुण ने आलिया को इस तरह उठाया कि उनका संवेदनशील पार्ट दिखने लगा था और उन्हें शर्मनाक स्थित में डाल दिया था। यह मोमेंट्स इन दोंनों के लिए बहुत ही शर्मिंदगी से भरा था।

varun.jpg

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर की एक ऐसी तस्वीर सबके सामने आई थी, जिसमें वह करिश्मा कपूर के साथ बड़े ही अजीब पोज में नजर आए थे, जो उनकी खराब तस्वीरों में से एक थी।

akhshay-khanna.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3zrNdMe
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments