Ticker

6/recent/ticker-posts

शिवसेना ने सामना के जरिए Narayan Rane पर साधा निशाना, छेद वाले गुब्बारे से की तुलना

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) को भले ही रायगढ़ जिले की महाड मजिस्ट्रेट कोर्ट से राहत मिली हो, लेकिन शिवसेना के साथ उठा बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब शिवेसना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए नारायण राणे पर निशाना साधा है।

शिवसेना ने बुधवार को दावा किया कि राणे ने केन्द्र सरकार का सिर शर्म से झुका दिया। नारायण राणे की तुलना एक छेद वाले गुब्बारे से की।

यह भी पढ़ेंः उद्धव ठाकरे और नारायण राणे: बीते 25 साल से दोनों के बीच है 36 का आंकड़ा, जानिए रंजिश की वजह

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में लिखे एक सम्पादकीय में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राणे की मुख्यमंत्री ठाकरे के खिलाफ की गई टिप्पणी को गंभीरता से लेना चाहिए।
सम्पादकीय में कहा गया कि एक केन्द्रीय मंत्री का पद दिए जाने के बावजूद राणे एक 'सड़क छाप बदमाश' की तरह पेश आ रहे हैं। सम्पादकीय में कहा गया, 'राणे ने केन्द्र सरकार का सिर शर्म से झुका दिया है।

प्रधानमंत्री के बारे में किसी ने इस तरह बात की होती तो, उसके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज हो गया होता। राणे ने भी ऐसा ही अपराध किया है।

छेद पड़े गुब्बारे से तुलना
सामना ने संपादकीय में लिखा- नारायण राणे कभी महान या कर्तव्यनिष्ठ नहीं थे, शिवसेना में रहते हुए उनका नाम हुआ। वह भी सत्ता की सीढ़ियां तेजी से चढ़ने की वजह से। यह सब शिवसेना इन चार अक्षरों की कमाई।
राणे की ओर से शिवसेना छोड़ने के बाद उन्हें लोकसभा और विधानसभा मिलाकर चार बार बुरी तरह से पराजित किया है। ऐसे में राणे का थोड़े में वर्णन करना है तो वे 'छेद पड़े गुब्बारे' की तरह हैं।

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे ने कहा- करारा जवाब मिलेगा, वीडियो ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार को दी चेतावनी

बता दें कि मजिस्ट्रेट कोर्ट से देर रात जमानत मिलने के बाद नारायण राणे रायगढ़ से रात 12 बजे मुंबई के लिए निकले और सुबह 5 बजे के करीब जुहू स्थित अपने बंगले पर पहुंचे। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पुलिस की सात दिन की रिमांड की मांग खारिज करते हुए उन्हें जमानत दी। इसी दौरान कोर्ट में राणे के वकील ने उनकी खराब सेहत का हवाला देते हुए उनपर दर्ज मामलों को राजनीति से प्रेरित बताया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XMkzHI
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments