Ticker

6/recent/ticker-posts

Mann ki Baat: आज मन की बात करेंगे पीएम मोदी, अफगानिस्तान के ताजा हालात पर कर सकते हैं बात

नई दिल्ली। Mann ki Baat. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज सुबह 11 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। बता दें कि यह पीएम मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' का 80वां संस्करण होगा। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी देश में एक बार फिर बढ़ रहे कोरोना (covid-19) के मामलों के साथ टोक्यो पैरालिंपिक में भाग लेने वाले भारतीय दल को भी संबोधित कर सकते हैं। वहीं कह जा रहा है कि मन की बात में पीएम मोदी अफगानिस्तान (Afganistan) के ताजा हालात पर भी बात कर सकते हैं।

पीएम ने देशवासियों से मांगे थे सुझाव

पीएम मोदी ने हाल ही में कार्यक्रम में बात करने के लिए देशवासियों से सुझाव मांगे थे। बुधवार को अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा कि इस महीने के मन की बात कार्यक्रम में आप की किस तरह के विषयों में रुचि है। इन विषयों को आप mygov या नमो एप पर साझा कर सकते हैं। इसके अलावा आप फोन नंबर 1800117800 पर अपना संदेश रिकार्ड करके भी भेज सकते हैं।

कहां सुन सकते हैं मन की बात कार्यक्रम

बता दें कि आप इस 'मन की बात' कार्यक्रम को आकाशवाणी, दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क और मोबाइल एप पर भी सुन सकते हैं। इसके अलवा इसे प्रधानमंत्री कार्यालय (pmo) और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी देखा सकता है।

क्या है मन की बात कार्यक्रम

मन की बात (Mann ki Baat) एक मासिक रेडियो कार्यक्रम में, जिसके माध्यम से पीएम मोदी देश की जनता से रूबरू होते हैं। उनसे बात करते हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय भी रखते हैं। इस कार्यक्रम के माध्यम से पीएम मोदी अब तक 79 बार देश की जनता से रूबरू हो चुके हैं। कार्यक्रम से पहले पीएम मोदी लोगों से कार्यक्रम में बात करने के लिए जनता से सुझाव मांगते हैं। फिर जनता द्वारा सुझाए गए मुद्दों पर पीएम लोगों से बात करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Wts2LM
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments