Ticker

6/recent/ticker-posts

Kajol Net Worth : 12वीं पास काजोल बेहिसाब करोड़ों की संपत्ति मालिक है, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भले ही फिल्मों की लाइमलाइट से दूर चली गई हो, लेकिन उनकी फिल्में में निभाए अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं। अभी हाल ही में काजोल में अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर काजोल के पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी उन्हें खास अंदाज में विश करते हुए लिखा- 'आपने मेरे चेहरे पर स्माइल लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। आप बेहद स्पेशल हैं और मैं आपका बर्थडे भी स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करूंगा।'

Read More:- जब मरती हुई Madhubala को देख मुस्कुराने को मजबूर थे Kishore Kumar,एक्ट्रेस का था रो-रोकर बुरा हाल

kajol22.jpg

काजोल ने बॉलीवुड में महज 16 साल की उम्र में कदम रखकर अपने करियर की शुरूआत कर दी थी, और अपनी पहली फिल्म से खास पहचान बना ली। सबसे ज्यादा पहचान उन्हें फिल्म बाजीगर से मिली इसके बाद तो उनकी लगातार कई फिल्में हिट हुई।

फिल्में काम करने के दौरान काजोल ने काफी कम उम्र में ही भरपूर शोहरत दौलत हासिल कर ली थी। काजोल की आदाओं का जादू आज अभी भी बड़े पर्दे पर छाया हुआ है। काजोल के जन्मदिन पर हम आपको उनकी नेट वर्थ के बारे में बताते हैं।

kajol4.jpg

जारी की गई एक रिपोर्ट के अनुसार काजोल करीब 180 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। उनकी ज्यादातर कमाई फिल्मों में करने के आलावा ब्रांड एंडोर्समेंट ,फिल्मों स्टेज शो और उनके मेकअप ब्रांड से होती है। जानकारी के मुताबिक काजोल की एक साल की कमाई 3-4 करोड़ की है। वह एक फिल्म का करीब 4 करोड़ चार्ज करती हैं।

Read More:- जब Amitabh Bachchan ने Amrita Singh को खींचकर किया था जबरदस्ती Kiss, कई घंटो तक बाहों में जकड़ कर रखा

काजोल का घर

काजोल का मुंबई में बहुत शानदार लग्जीरियस घर है। जिसका नाम नाम शिव शक्ति है। यह घर अपने मास्टरपीस आर्चिटेक्चर के लिए जाना जाता है।

kajol36.jpg

काजोल की गाड़ियां
काजोल के पास लग्जीरियस गाड़ी ऑडी Q7 के अलावा कई और मंहगी गाड़ियां है। काजोल को ऑडी Q7 उनके पति अजय देवगन ने गिफ्ट की थी।

मिल चुके हैं ये अवॉर्ड
काजोल को फिल्में में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता था जिसके चलते उन्हें कई अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है जिसमें 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड शामिल हैं। साल 2011 में काजोल पद्म श्री अवॉर्ड से भी सम्मानित की जा चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jsWuNl
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments