Ticker

6/recent/ticker-posts

HDFC बैंक की ये सर्विसेज आज से 18 घंटों के लिए रहेगी बंद

नई दिल्ली। भारत में निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने अपने सभी ग्राहकों को ईमेल के जरिए एक नोटिफिकेशन भेजा है। इस नोटिफिकेशन में बैंक ने यूजर्स को कहा है कि बैंक की कुछ सेवाएं शनिवार से रविवार तक 18 घंटों के लिए बंद रहेंगी। हम इसके लिए अपने ग्राहकों से क्षमा चाहते हैं। इस दौरान नेटबैंकिंग (NetBanking) और मोबाइल बैंकिंग (Mobile Banking) से जुड़ी सभी सेवाओं पर इसका असर होगा।

बैंक ने ग्राहकों को जानकारी देते हुए कहा है कि बैंक अपनी डिजीटल बैंकिंग सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए मेंटेनेंस का कार्य कर रहा है। ऐसे में इन सेवाओं को 18 घंटों के लिए रोक दिया जाएगा। एचडीएफसी बैंक ने बताया कि उसकी बैंकिंग सेवाएं आज शनिवार (21 अगस्त, 2021) की रात नौ बजे से रविवार (22 अगस्त, 2021) की दोपहर तीन बजे तक के लिए बाधित रहेंगी।

यह भी पढ़ें : Petrol-Diesel Price Today : पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, जानिए आपके शहर में कितने का बिक रहा

इस दौरान बैंक का मोबाइल ऐप भी बाधित रहेगा और उस पर उपलब्ध सुविधाओं का लाभ नहीं उठाया जा सकेगा। यदि आप भी नेटबैंकिंग या डिजीटल बैंकिंग से जुड़ा कोई काम करना चाहते हैं तो आज रात नौ बजे से पहले ही कर लें अन्यथा आपको रविवार शाम तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : No Claim Bonus: कम प्रीमियम में बढ़ाना चाहते हैं स्वास्थ्य बीमा कवरेज तो नो क्लेम बोनस का उठाएं लाभ

वर्तमान में एचडीएफसी बैंक की देशभर में 5500 से अधिक ब्रांचेज हैं और इस बैंक में लगभग 1.16 लाख एम्प्लॉईज काम करते हैं। हाल ही में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने एचडीएफसी बैंक पर नए क्रेडिट कार्ड जारी करने को लेकर लगाई गई रोक को भी हटा दिया है। इस संबंध में बात करते हुए बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर तथा चीफ एग्जीक्यूटिव शशिधर जगदीशन ने कहा कि हम जल्दी ही मार्केट में शानदार वापसी करेंगे और क्रेडिट कार्ड सेगमेंट में बढ़त बना लेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gieVUo
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments