Ticker

6/recent/ticker-posts

एयरपोर्ट पर सलमान खान से पंगा लेना CISF जवान को पड़ गया भारी, प्रोटोकॉल उल्लंघन का लगा आरोप

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इससे कही अधिक वो एयरपोर्ट पर हुई घटना से सुर्खियां बटोर रहे है यह बात तो हर कोई जानता है कि जिसने भी सलमान खान से पंगा लिया है उससे इसका हर्जाना भुगतना पड़ा है। ऐसा ही कुछ मुंबई के एयरपोर्ट पर देखने को मिला,जब ड्यूटी में तैनात सीआईएसएफ जवान ने सलमान खान को रोककर उनका आइडेंटिटी वेरिफिकेशन कराने को कहा।

यह भी पढ़ें:- सेट पर Salman Khan के गंदे रवैए को देख चिढ़ गए थे Aamir khan, कर दी थी बातचीत बंद

वायरल हो रहे इस वीडियों को देख लोग ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ की प्रशंसा कर रहे हैं। लेकिन, इस बीच सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती पर आरोप लगाते हुए उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया है ताकि सोमनाथ इस मुद्दे पर किसी मीडिया से संपर्क ना कर पाएं। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोकने के बाद सोमनाथ मोहंती ने मीडिया से बातचीत की थी। अधिकारियों का मानना है कि सुरक्षाकर्मी ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था। सोमनाथ मोहंती ने इसके बारे में मीडिया हाउस से बाचीत की थी, इसीलिए उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:-अक्षय कुमार से मलाइका अरोड़ा तक योग कर फिट रहते हैं ये पांच स्टार्स, 40 साल की उम्र पार कर लेने के बाद भी घंटो बहाते हैं पसीना

बता दें, टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जा रहे सलमान खान को सोमनाथ मोहंती ने एयरपोर्ट पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन कराने के लिए रोक लिया था। एयरपोर्ट पर अंदर जाने से पहले ही प्रवेश द्वार पर खड़े आईएसएफ जवान ने सुपरस्टार को रोककर उनके डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sFiecY
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments