Ticker

6/recent/ticker-posts

करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं टाइगर श्रॉफ, मर्सिडीज से लेकर BMW तक ऐसा है कार कलेक्शन

नई दिल्ली। फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड के एक बड़े स्टार के नाम से जाने जाते हैं। काफी कम उम्र से ही फिल्म में काम करके उन्होंने भरपूर सफलता हासिल की है। उनके स्टंट को देख फैंस उनकी फिल्म देखना काफी पसंद करते है। फिल्मों में मिली सफलता के चलते ही आज यह एक्टर 31 साल की उम्र में 104 करोड़ की सम्पत्ति का मालिक बन चुका है। फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ कई ब्रैंड्स के ब्रैंड एंबेसडर भी हैं।

tiger_shroff.jpg

फीस की बात करें तो टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के मंहगे कलाकारों में से एक हैं। वे अपनी हर एक फिल्म का 30 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। साल 2019 में आई फिल्म वॉर उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म थी।

tigershroff.jpg

मंहगी कारों का कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने के शौकिन हैं। टाइगर के पास मंहगी से मंहगी कीमत वाली कारें हैं। जिनमें से बीएमडब्लू M5 , बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, टोयोटा इनोवा जैसी कारों का कलेक्शन हैं। टाइगर के पास मर्सिडीज बेंच ई 220 डी, एसएस जगुआर 10, रेंज रोवर और एक विंटेज कार भी है जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में है।

tigershroff4.jpg

31 करोड़ रुपए का घर

टाइगर श्रॉफ ने अभी हाल ही में 8 BHK वाला अपार्टमेंट अपने परिवार के लिए खरीदा है। जिसकी कीमत ही करीब साढ़े 31 करोड़ की है इतना ही टाइगर का एक घर कार्टर रोड पर भी स्थित है। 4 BHK अपार्टमेंट में पहले टाइगर का पूरा परिवार रहता था।

टाइगर श्रॉफ का पुश्तैनी घर खंडाला में भी हैं जो किसी 5 स्टार रिसॉर्ट से कम नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ अब फिल्म गणपत और हीरोपंती 2 में नजर आने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38p4xWA
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments