Ticker

6/recent/ticker-posts

दिलीप घोष का ममता सरकार पर आरोप, कहा- राज्य में रोकी जा रही 'जन आशीर्वाद रैलियां'

नई दिल्ली। भाजपा इन दिनों देशभर के कई राज्यों में जन आशीर्वाद यात्रा (jan ashirwad rallies) निकालकर रही है। भाजपा की इस यात्रा का उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना है। वहीं भाजपा की इन यात्राओं को लेकर कई राज्यों में विवाद भी हो रहा है। हाल ही में उद्धव सरकार ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर कई मुकदमें दर्ज किए थे। अब पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष (dilip ghosh) ने ममता सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं

भाजपा रैलियों को रोक रही सरकार

हाल ही में पत्रकारों से बात करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि ममता सरकार राज्य में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा को रोक रही है। दिलीप ने कहा कि जब से हम चुनाव यात्रा में उतरे तब से भाजपा की रैलियों को रोका जा रहा है। पिछले 6-7 साल में हमारी पार्टी के 185 लोग शहीद हुए हैं, उनके परिवार के लिए कार्यक्रम रखा है। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने यह भी कहा कि अगर इसमें राज्य सरकार बाधा डालती है तो इसे जन भावना के खिलाफ माना जाएगा।

इससे पहले मंगलवार को भाजपा ने बंगाल सरकार पर 'जन आशीर्वाद यात्रा' को रोकने का आरोप लगाते हुए यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर और अन्य को गिरफ्तार किए जाने की दावा किया था। बीजेपी ने यात्रा के दौरान बंगाल में केंद्रीय मंत्री और सांसदों के साथ व्यवहार को अलोकतांत्रिक बताया। साथ ही इस बारे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जवाब मांगा। दरअसल, शांतनु ठाकुर को कथित तौर पर उत्तर 24 परगना के बिरती के एक मंदिर से गिरफ्तार किया गया था, जहां वह पूजा करने गए थे।

यह भी पढ़ें: अभिषेक ने किया पलटवार, त्रिपुरा में भाजपा का गुंड़ा रूप आया सामने

बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई ने एक ट्वीट में कहा था केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर को गौरीपुर कालीबाड़ी में शहिद सम्मान यात्रा' की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया। टीएमसी भाजपा से इतनी डरी हुई क्यों है। क्या यह पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का उनका मॉडल है।

क्या है बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा

बीजेपी की यह 'जन आशीर्वाद यात्रा' देश के कई राज्यों में निकाली जा रही है। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल सभी 39 नए मंत्री 19 राज्यों में 'जन आशीर्वाद यात्रा' के दौरान लोगों का आशीर्वाद लेंगे। सभी 39 मंत्री मिलकर देश के 19,567 किलोमीटर, 212 लोकसभा क्षेत्रों और 265 जिलों को कवर करेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mmexYS
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments