Ticker

6/recent/ticker-posts

जब नकली दांत लगाकर एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे थे सलमान खान, गर्लफ्रेंड ने पकड़ ली थी चोरी, फिर हुआ था बवाल

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की फिल्में जितनी इंटरेस्टिंग होती है, उतनी ही उनकी प्रेम कहानियां भी दिलचस्प है। सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी लव लाइफ के लिए भी काफी जाने जाते हैं। सलमान खान के लिंकअप की खबरें आग की तरह फैलती है, वही ब्रेकअप की खबरें भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। आज भी सलमान खान के चाहने वाले उनकी लव लाइफ में उतना ही इंटरेस्ट लेते हैं, जितना किसी यंग एक्टर की लव लाइफ में लिया जाता है। सलमान की जिंदगी में प्रेम कहानियों की कमी नहीं है और उनसे जुड़े कई किस्से है। उनकी लव लाइफ से जुड़ा हम ऐसा ही एक किस्सा आपके सामने रखने जा रहे हैं, जिसे खुद सलमान खान ने द कपिल शर्मा शो में साझा किया था, सलमान खान ने बताया था कि किस तरह वह नकली दांत लगाकर अपनी एक्स से मिलने गए थे और उनकी गर्लफ्रेंड ने उनकी चोरी पकड़ ली थी, आइए जानते हैं पूरा किस्सा।

salman-khan.jpg

सलमान खान ने द कपिल शर्मा शो में बताया था कि जब वह 17 से 18 साल के थे तब उन्होंने एक लड़की को डेट किया था, लेकिन उसी वक्त उनका किसी और लड़की पर दिल आ गया था, जिस से मिलने के लिए वह नकली दांत लगाकर पहुंचे थे, जिस लड़की पर सलमान खान दिल आया था, वह उनकी एक्स रह चुकी है। सलमान खान बताते हैं कि बहुत टाइम पहले किसी को डेट कर रहा था, लेकिन उसके बाद ऐसा मन हुआ कि अब किसी और को डेट करु। सीरियस डेटिंग थी नहीं और उस वक्त मेरी महज 17-18 साल उम्र होगी। वहीं उसी दौरान मुझे दूसरी लड़की से मिलने जाना था और मुझे ऐसा लगा कि इसके बारे में अगर मेरी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड को पता लगेगा तो उसे शायद बुरा लगेगा। वही मेरे अंकल डेंटिस्ट है, मैं उनके पास गया और उनसे नकली दांत बनवाएं और वहां से चला गया।

सलमान खान बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहने लगे थे। साल 1980 संगीता बिजलानी मिस इंडिया बने थी, उसके बाद से ही उनकी सलमान के साथ अफेयर की खबरें खूब चर्चा में रही थी। गौरतलब है कि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं सका। इसके बाद सलमान की जिंदगी में सोमी अली आई। सोमी के साथ भी सलमान का रिश्ता कुछ ठीक ना चला। सोमी अली ने सलमान से ब्रेकअप करने के बाद बताया था कि सलमान को शराब पीने की लत है, जिससे वह परेशान थी। इसके साथ ही सलमान उनके साथ दुर्व्यवहार भी करते थे। साल 1999 में ऐश्वर्या के साथ सलमान खान का नाम जुड़ा था। वह दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस भी थे पर यहां भी कुछ बात ना बन सकी और सलमान ऐश्वर्या से अलग हो गए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UUV2Ls
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments