Ticker

6/recent/ticker-posts

बहुमत के बिना उछल रहे हैं उद्धव, गिरफ्तारी के खिलाफ जाऊंगा कोर्ट: नारायण राणे

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) का कहना है कि उद्धव ठाकरे बिना बहुमत के उछल रहे हैं। राणे ने कहा कि शिवसेना के 145 नहीं सिर्फ 56 एमएलए हैं। दरअसल, नारायण राणे ने हाल ही में एक साक्षात्कार में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) संग चल रहे विवाद पर यह बात कही। नारायण राणे का कहना है कि वह पुरानी घटना है। वह आज की घटना नही है, और मैंने कहा था कि मैं वहां होता तो। मैंने यह नहीं कहा कि मैं मारूंगा या हिंसा करूंगा।

अपने बयान पर कायम हूं- राणे

इस दौरान नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के भी कई बयानों का जिक्र किया। केंद्रीय मंत्री ने सवालिया लहजे में कहा कि उद्धव ठाकरे ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, गृह मंत्री अमित शाह के बारे में जो कहा क्या वह सही है। हालांकि मैं अपने बयान पर 100 फीसदी कायम हूं, लेकिन मैं किसी भी प्रकार की हिंसा के सख्त खिलाफ हूं।

गिरफ्तारी के खिलाफ जाउंगी कोर्ट

वहीं अपनी गिरफ्तारी के सवाल पर राणे ने कहा कि पुलिस ने कानून के मुताबिक मुझे गिरफ्तार नहीं किया, इसके खिलाफ मैं कोर्ट में जाउंगा। राणे ने इसके लिए महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि अनिल परब पर्दे के पीछे है और उन्होंने पुलिस पर दबाव डाला। शिवसेना के पास बहुमत नहीं है फिर भी इतना उछल रही है। राणे ने कहा कि शिवसेना के 145 नहीं सिर्फ 56 एमएलए हैं।

यह भी पढें: शिवसेना से जुड़े फिर उद्धव से दुश्मनी, नारायण राणे की आत्मकथा में है हर सवाल का जवाब

इसके साथ ही नासिक पुलिस ने मिली नोटिस पर उन्होंने कहा कि वह नोटिस के आदेश का पालन करेंगे और शिवसेना भी उनके स्वागत में होगी। मैंने कोई गलत बयान नहीं दिया है, मामला अभी कोर्ट में है, ऐसे में वह ज्यादा नहीं कहेंगे लेकिन पुलिस ने गलत तरीके से काम किया।

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि भाजपा नेता नारायण राणे ने हाल ही में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया और देर रात उन्हें जमानत भी मिल गई। हालांकि इसके बाद से नारायण राणे और उद्धव के बीच जुबानी जंग जारी है। वहीं नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने महाराष्ट्र सरकार को पिता की गिरफ्तारी का करारा जवाब देने की बात कही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sOxBzT
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments