Ticker

6/recent/ticker-posts

सलमान खान की फर्स्ट गर्लफ्रेंड को लेकर कियारा अडवाणी ने किया खुलासा, बोलीं- 'मेरी मौसी के दीवाने थे'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी अपनी अदाकारी के लिए खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। उन्हें कबीर सिंह, गुड न्जूज जैसी फिल्मों में काम कर इंडस्ट्री में खुद को साबित कर दिया है। ऐसे में अब कियारा के पास कई नई फिल्मों के ऑफर्स हैं। इन दिनों कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरशाह' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। जो कि इसी महीने यानी कि 12 अगस्त को रिलीज़ होगी। बॉलीवुड में तेजी से अपने पैर जमाती हुईं कियारा अडवाणी का रिश्ता बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान संग हैं। ये बात बेहद ही कम लोग जानते होंगे, लेकिन सलमान खान का कियारा के परिवार संग काफी अच्छा रिश्ता है। सलमान खान संग रिश्ते को लेकर खुद एक इंटरव्यू में कियारा ने खुलकर बात की।

सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड

कुछ समय पहले एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने बताया था कि उनकी मां और सलमान एक साथ ही बड़े हुए हैं। बचपन से ही दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। कियारा बताया कि उनकी मां सलमान खान संग साइकिल चलाने भी जाया करती थीं। यही नहीं सलमान को लेकर कियारा ने एक बड़ा खुलासा भी किया। कियारा ने बताया कि सलमान उनकी मौसी शाहीन को डेट भी कर चुके हैं। कियारा बताती हैं कि शाहीन और सलमान की मुलाकात उनकी मां ने ही कराई थी।

सलमान खान का शाहीन संग पहला रिश्ता था। वो उनकी लाइफ की पहली गर्लफ्रेंड थीं। वैसे आपको बता दें सलमान खान ही वो शख्स हैं जिन्होंने कियारा को सलाह दे थी कि वो अपना नाम आलिया से बदलकर कुछ और रख लें। जिसके बाद कियारा ने खुद के लिए कियारा नाम चुना था।

 

मशहूर अभिनेत्रियों संग रहा सलमान खान का अफेयर

वैसे आपको बता दें सलमान खान बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं। जिनमें संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, जैसी एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है। आज सलमान खान 55 साल के हो गए हैं और आज भी वो कुंवारे हैं। आज भी सलमान की शादी को लेकर लोग उनसे सवाल पूछते हुए नज़र आते हैं। लेकिन सलमान और उनक परिवार कभी भी इस पर जवाब देने से बचते हैं।

कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म

कियारा अडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म 'शेरशाह' में डिंपल चीमा के रोल में दिखाई देंगी। ये फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोग्राफी है। डिंपल चीमा कैप्टन विक्रम बात्रा की गर्लफ्रेंड थीं। जंग में जानें से पहले वो उनकी खून से मांग भरकर गए थे। आज भी डिंपल चीमा ने शादी नहींम की है। वो कैप्टन विक्रम बत्रा की विधवा बनकर रहती हैं। फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jrDZsG
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments