Ticker

6/recent/ticker-posts

जब शाहरुख खान ने जताई थी पोर्न स्टार बनने की इच्छा, इस हॉलीवुड एक्टर से मिली प्रेरणा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। अपनी एक्टिंग से उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता है। उन्हें रोमांस का बादशाह कहा जाता है। इतना ही नहीं, अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से भी वह कई बार लोगों को हैरान कर देते हैं। कई इंटरव्यू में वह अपने जवाब से सामने वाले की बोलती बंद कर देते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब शाहरुख अपने ही किसी बयान के चलते विवादों में घिर गए हैं। एक बार उन्होंने पोर्न स्टार बनने की बात कहकर हर किसी को हैरान कर दिया था।

दरअसल, साल 2009 में शाहरुख खान प्रबंधन गुरु अरिंदम चौधरी की किताब डिस्कवर द डायमंड इन यू को लॉन्च करने दिल्ली में आए हुए थे। इस दौरान अपनी एक इच्छा जाहिर की। उन्होंने बताया कि वह एक एडल्ट फिल्मों के स्टार बनना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार के एक प्रैंक के कारण चंकी पांडे को रेस्त्रां में धोने पड़ गए थे बर्तन

shah_rukh_khan1.jpg

डीएनए की एक रिपोर्ट की अनुसार, बुक लॉन्चिंग के दौरान शाहरुख खान ने कहा, "मैं हमेशा से एडल्ट फिल्मों का स्टार बनना चाहता था। मैं एडल्ट फिल्म स्टार बनने के लिए पूरी सकारात्मकता और स्पष्टता के साथ काम करने जा रहा हूं।" इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें इसकी प्रेरणा कहां से मिली। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से सिल्वेस्टर स्टेलोन का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं जो हॉलीवुड सुपरस्टार बनने से पहले एक एडल्ट फिल्मों के स्टार थे।"

शाहरुख जो अपनी अजीबोगरीब मजाकिया टिप्पणी के लिए जाने जाते हैं, ने वहां कुछ मज़ेदार हड्डियों को गुदगुदाया, लेकिन कई लोगों ने इसे पसंद नहीं किया। वह यहीं नहीं रुके और एक और बयान दिया, "मैं अपना झंडा लेकर अमेरिका में दुनिया का सबसे बड़ा पोर्न स्टार' बन कर फहराऊंगा।"

ये भी पढ़ें: सुहागरात वाले दिन मच्छरों के बीच शाहरुख खान का इंतजार कर रही थीं गौरी खान, हालत देख एक्टर हो गए इमोशनल

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं। आनंद एल रॉय द्वारा डायरेक्टिड ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद से ही शाहरुख खान बड़े पर्दे से गायब हैं। लेकिन अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38dF1TV
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments