Ticker

6/recent/ticker-posts

‘अगर सलमान स्टार बन गया तो मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा’, जब सल्लू भाई को लेकर फिल्म निर्देशक ने कह दी थी ये बात

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान कई दिलों की धड़कन है। उनकी फिल्मों से लेकर उनकी एक झलक पाने के लिए भी उनके फैंस काफी लंबा इंतजार करते हैं। सलमान खान के स्टारडम से हर कोई वाकिफ है और इनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों करोड़ों में है। सलमान खान ना सिर्फ अपनी एक्टिंग, कॉन्ट्रोवर्सी और कुछ किस्से कुछ के लिए भी जाने जाते हैं। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि जब सलमान खान ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और बीवी हो तो ऐसी फिल्म से अपना डेब्यू किया था उसके लिए उन्हें सिर्फ 11 हजार रुपए मिले थे। वही फिल्म के निर्देशक का कहना था कि अगर सलमान खान स्टार बन जाते हैं तो वह इंडस्ट्री छोड़ देंगे। आइये जानते है पूरा किस्सा।

salman-2.jpeg

दरअसल, सलमान खान ने बीवी हो तो ऐसी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ रेखा और फारुख शेख भी थे। इस फिल्म को करीब 33 साल पूरे हो गए हैं। बीवी हो तो ऐसी फिल्म करने के बाद धीरे-धीरे करके सलमान एक्टिंग के करियर में आगे बढ़ने लगे। वहीं सलमान को लेकर फिल्म के निर्देशक का कहना था कि अगर वह स्टार बन जाते हैं तो मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा, इस बात की जानकारी बीवी हो तो ऐसी फिल्म के निर्माता सुरेश भगत ने उजागर की थी।

salman-3.jpg

सुरेश भगत ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सलमान खान की पर्सनालिटी को देखकर लगता है कि वह बहुत लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट कर सकते हैं और उनके दिलों में बस सकते हैं। वहीं फिल्म निर्देशक जैकी बिहारी के विचार को बताते हुए सुरेश भगत आगे कहते हैं कि निर्देशक ने मुझसे कहा था कि कभी अगर सलमान स्टार बन गया तो वे इंडस्ट्री छोड़ देंगे गौरतलब है कि उन्होंने आज इंडस्ट्रीज छोड़ भी दी है। आपको बता दें कि बड़ी ही अजीबोगरीब परिस्थिति में सलमान खान को बीवी हो तो ऐसी फिल्म मिली थी।

ये भी पढ़े- Amitabh Bachchan कर देते हैं अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को मालामाल, देते हैं इतनी सैलरी

salman-1.jpg

इस फिल्म को लेकर सलमान खान ने एक रियलिटी शो दस का दम में बताया था कि मैं आपको बीवी हो तो ऐसी से जुड़ा एक किस्सा बताता हूं। मैं बिहारी साहब से दो-तीन साल पहले मिला था, जिसको लेकर मैंने उनसे पूछा था कि आपने मुझे उस फिल्म में साइन क्यों किया ? इसके जवाब में उन्होंने मुझे बताया कि कई स्टार्स ने उनकी इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। सलमान खान जैकी बिहारी से जुड़ी बात को बताते हुए कहते हैं कि ऐसे में उन्होंने ठान लिया था कि जो भी ईडियट्स इस गैराज में आएगा मैं उसको साइन करूंगा और मुझे लगता है कि उस टाइम गैराज में एंट्री मैंने ही की थी। बताया जाता है कि बीवी हो तो ऐसी फिल्म में सलमान खान ने जो कपड़े पहने थे वह उनके खुद के कपड़े थे। इसके साथ ही उस फिल्म में खुद को देखने के बाद सलमान दुआ करते थे कि कोई उस फिल्म को ना देखे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kqylaN
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments