Ticker

6/recent/ticker-posts

स्मिता पाटिल को थी अमिताभ के साथ हुए हादसे की भनक, देर रात फोन करके दी थी चेतावनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड में हर स्टार्स का दूसरे स्टार्स के साथ काम करते-करते इतना गहरा रिश्ता बन जाता है कि वे लोग एक दूसरे के हर मनोभावों को जान जाते है। इतना ही नही ये लोग एक दूसरे के दिलों से ऐसे जुड़ जाते है कि आने वाली मुसीबतों के बारें में उन्हें पहले ही आभास हो जाता है। जैसा की श्रीदेवी की मौत का आभास अमिताभ बच्चन को उनके मरने की पहली रात को ही हो गया था।

coolie.jpg

लेकिन ये बात भी बहुत कम लोग ही जानते है कि अमिताभ बच्चन के साथ भी होने वाले हादसे की भनक एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को भी एक दिन पहले ही लग गई थी। जिसका खुलासा खुद अमिताभ ने एक इंटरव्यू के दौरान देते हुए बताया था।

smita.jpg

अमिताभ बच्चन ने उनके बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि स्मिता पाटिल को इस घटना का एहसास पहले ही हो गया था कि कुली फिल्म के सेट पर 1982 में मुझे गंभीर चोट लगने वाली है। इस घटना के एक दिन पहले अभिनेत्री स्मिता पाटिल को एक बुरा सपना आया था। अमिताभ ने बताया, मैं बेंगलुरु में कुली की शूटिंग कर रहा था। रात दो बजे मेरे पास होटल के कमरे में फोन आया। रिसेप्सिनिस्ट ने बताया कि लाइन पर स्मिता पाटिल हैं। मैं थोड़ा हैरान था इस बात से क्योंकि मैंने पहले कभी उनसे ऐसे वक्त में बात नहीं की थी। मैंने सोचा कि कोई खास बात के लिए ही फोन आया होगा। फोन पर बात के दौरान स्मिता पाटिल ने बताया कि उन्होंने मेरे बारे में बुरा सपना देखा है। मैं ठीक तो हूं ना। अगले दिन कुली के सेट पर वह भयानक हादसा हो गया।

amitabh.jpg

आपको बता दें कि स्मिता पाटिल सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म नमक हलाल और शक्ति में काम किया।फिल्मों में अमिताभ बच्चन के साथ काम करते करते दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी।अमिताभ बच्चन ने उनके बारे में खुलासा किया था कि कुली फिल्म के एक्सिडेंट के बारे में स्मिता को पहले से ही अंदेशा हो गया था।

बिग बी हुए थे कुली के सेट पर बुरी तरह जख्मी

बिग बी के मुताबिक इसके दूसरे दिन ही कुली के सेट पर मेके साथ दुर्घटना घट गई थी। गौरतलब है कि साल 1982 में 'कुली' की शूटिंग के दौरान अमिताभ बुरी तरह घायल हुए थे यह घटना उनकी जानपर बन आई थी लोग उनके ठीक होने की प्रार्थना करने लगे थे। अमिताभ के साथ फाइट शूट में शामिल रहे पुनीत इस्सर इस घटना के बाद से काफी डर गए थे। कई लोग उन्हें अमिताभ की इस हालत का जिम्मेदार मान रहे थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38tN1jC
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments