Ticker

6/recent/ticker-posts

जब सलमान खान ने दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन पर किया कॉमेंट, एक्ट्रेस ने ऐसे किया था पलटवार

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। उन्होंने फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। उन्होंने नाम कई सुपरहिट फिल्में हैं। फिल्मों के अलावा, दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। सभी जानते हैं कि एक वक्त दीपिका डिप्रेशन से जूझ रही थीं। उन्होंने इस बारे में कई बार बात भी की है।

कई इंटरव्यूज़ में दीपिका ने बताया है कि कैसे उन्होंने डिप्रेशन का सामना किया है। हालांकि, एक बार सलमान खान ने उनके सामने ही डिप्रेशन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे लोग काफी हैरान रह गए। दरअसल, दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो बिग बॉस में पहुंची थीं। इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं। इस दौरान सलमान ने डिप्रेशन का मुद्दा उठाया था। उन्होंने डिप्रेशन को लग्जरी बताते हुए कहा कि वह इस लग्जरी को बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे।

salman_khan_deepika_padukone.jpg

सलमान खान ने कहा था, 'मैंने बहुत से लोगों को वेकेशन पर जाते हुए देखा है, लेकिन मैं वेकेशन लेने की लग्जरी बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैं देखता हूं कि बहुत से लोग उदास और भावुक हो रहे हैं, लेकिन मैं उदास या उदास या भावनात्मक होने की विलासिता को बर्दाश्त नहीं कर सकता क्योंकि मैं जिस भी दौर से गुजर रहा हूं, वह मेरे खिलाफ काम करता है।' दीपिका ने उस वक्त तो कुछ नहीं कहा लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बिना नाम लिए सलमान को जवाब दिया था।

दीपिका ने कहा था कि लोग डिप्रेशन को थोड़ा बहुत उदास या दुखी होने जैसा समझ लेते हैं। उन्होंने कहा, 'एक मेल स्टार ने हाल में कहा था कि उनके पास डिप्रेशन में जाने की लग्जरी नहीं है। जैसे ड्रिप्रेशन में जाना कोई चॉइस हो।' वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके पति रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, दीपिका इस फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पठान में भी नजर आएंगी। साथ ही, शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड नेक्स्ट, सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' और 'द इंटर्न' की हिंदी रीमेक पाइपलाइन में है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sV9jV4
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments