Ticker

6/recent/ticker-posts

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने किया जबरदस्त जुगाड़, किसी ने ड्रेस पर चिपकाया टेप तो किसी ने लगाई सेफ्टी पिन

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है। अपने फेवरेट सेलेब्स के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड होते हैं। वहीं, बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल से हर किसी को दीवाना बना देती हैं। कोई अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर पार्टी, एक्ट्रेसेस ग्लैमरस ड्रेस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। कई बार तो वह ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि हर किसी के मन में सवाल आने लगता है कि आखिर इनके कपड़े टिके कैसे हुए हैं? तो चलिए आपको बताते हैं इनके देसी जुगाड़ के बारे में-

टेप का कमाल
प्रियंका चोपड़ा की ये ड्रेस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उनकी तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। लेकिन कई लोगों के मन में ये भी सवाल आया कि आखिर उनके ड्रेस की नेकलाइन अपनी जगह कैसे टिकी रही। दरअसल, इस तरह की ड्रेसेस पर डबल स्टिक टेप लगाया जाता है। इसे स्किन या फिर ड्रेस पर चिपकाया जाता है। यह टेप ड्रेस की बॉर्डर को उसकी जगह बनाए रखता है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की मां ने दामाद निक जोनस से नाइटी में की थी पहली मुलाकात, दिलचस्प है किस्सा

bollywood_actresses2.jpg

सेफ्टी पिन का जुगाड़
आम लोगों के लिए सेफ्टी पिन का जुगाड़ बहुत ही नॉर्मल है। लेकिन कई बार सेलेब्स भी इसी जुगाड़ को अपनाते हैं। जब एक्ट्रेसेस को अपनी ड्रेस से ब्रा स्ट्रिप हाइड करनी हो या फिर कहीं से ड्रेस ज्यादा ओपन लग रही हो तो वह अंदर से सेफ्टी पिन लगाकर अपनी ड्रेस को ग्लैमरस बना देती हैं। इस जुगाड़ को ट्राई करने वालों में करीना कपूर का नाम भी शामिल है।

bollywood_actresses3.jpg

प्लंजिंग नेकलाइन के लिए जुगाड़
इस तरह की ड्रेसेस का एक्ट्रेसेस को काफी शॉक है। कई एक्ट्रेसेस को प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेसेस में देखा जाता है। इस तरह की आउटफिट्स के लिए वह डीप प्लंज ब्रा पहनती हैं। अगर प्लंज कट ज्यादा गहरा है तो स्टिक कप्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: सैफ को क्यों लगा करीना कपूर मार सकती है उन्हें छुरा, जानिए इसके पीछे की वजह!

bollywood_actresses1.jpg

बैकलेस ड्रेस का जुगाड़
बैकलेस ड्रेसेस का फैशन हमेशा से चला आ रहा है। इसमें एक्ट्रेसेस अपनी सेक्सी बैक को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। हालांकि, इस तरह की ड्रेसेस में दिक्कत तब आती है जब चलते फिरते हैं। ऐसे में किसी भी ऊप्स मोमेंट से बचने के लिए एक्ट्रेसेस कन्वर्टिबल ब्रा विद लॉन्ग स्ट्रैप, टेप और सेफ्टी पिन्स का इस्तेमाल करती हैं।

bollywood_actresses.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jx0M6n
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments