Ticker

6/recent/ticker-posts

जब शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन ने उन्हें पिता मानने से कर दिया था इंकार, खुद बताई थी ये वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। उनकी दुनियाभर में पॉपुलैरिटी है। अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। शाहरुख जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं उतना ही उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रहती है। सभी जानते हैं कि शाहरुख अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं। वह अपने परिवार को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन ने उन्हें पिता मानने से इंकार कर दिया था। इसकी वजह खुद शाहरुख ने बताई थी।

इस बारे में शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘फैन’ के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था। उन्होंने बताया कि उनके बड़े बेटे आर्यन ने उन्हें पिता मानने से इंकार कर दिया। इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि आर्यन को किसी सेलिब्रिटी के बेटे की तरह रोब जमाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह अपनी खुद की पहचान बनाना चाहते हैं। ऐसे में वह जब भी अपने दोस्तों के साथ होते हैं तो अपने पिता को लेकर कम ही बात करते हैं। शाहरुख खान ने ये भी कहा कि आर्यन भीड़ में भी खुद को सामान्य इंसान की तरह देखना ही पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान ने जताई थी पोर्न स्टार बनने की इच्छा, इस हॉलीवुड एक्टर से मिली प्रेरणा

shah_rukh_khan_aryan_khan.jpg

बता दें कि शाहरुख खान ने स्टार होने के बावजूद घर में बेटे आर्यन के लिए एक नियम बना रखा है। आर्यन को घर में बिना शर्ट के घूमने की मनाही है। इस बारे में बात करते हुए शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे लगता है कि पुरुषों को घर में मां, बहन और महिला मित्रों के सामने शर्टलेस नहीं घूमना चाहिए। मैं आर्यन को हमेशा टी-शर्ट पहने रहने के लिए कहता हूं। जब हम अपनी मां, बहन, बेटी और महिला मित्रों को बिना कपड़ों के देखने में कम्फर्टेबल नहीं हैं तो लड़कों को ऐसा करने की छूट क्यों दें। जिन चीजों के लिए महिलाओं को मनाही है तो वो पुरुष क्यों करें?'

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने बड़े बेटे आर्यन के लिए घर में बना रखे हैं ये नियम

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में थीं। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई। इसके बाद से ही शाहरुख बड़े पर्दे से गायब हैं। लेकिन अब वह जल्द ही फिल्म पठान में दिखाई देंगे। उन्होंने इस फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kApq6u
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments