Ticker

6/recent/ticker-posts

सारा अली खान कभी करीना कपूर को 'मां' कहकर नहीं बुलाती

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर को पावर कपल कहा जाता है। दोनों की शादी को कई साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी उनके बीच पहले जैसा प्यार बना हुआ है। जब सैफ ने करीना से शादी की थी, उस वक्त उनका अमृता सिंह से तलाक हो चुका था। अमृता से उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। लेकिन इसके बावजूद दोनों परिवारों के बीच कभी मनमुटाव नहीं हुआ। करीना सैफ की पहली पत्नी के दोनों बच्चों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग रखती हैं। अक्सर उन्हें सारा और इब्राहिम के साथ देखा जाता है। लेकिन सारा कभी करीना को मां या छोटी मां कहकर नहीं बुलाती हैं।

इस बारे में खुद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था। दरअसल, उनसे सैफ अली खान के सामने सवाल किया गया था कि वह करीना को क्या कहकर बुलाती हैं? क्या वो उन्हें 'छोटी मां' जैसा कुछ बुलाती हैं? इस पर सारा ने कहा कि पहले मैं काफी कंफ्यूज थी कि उन्हें क्या कहकर बुलाऊं। करीना कहूं या फिर आंटी। लेकिन पापा ने कहा था कि आंटी कहने की जरूरत नहीं है। सारा ने ये भी बताया कि उनके पिता सैफ ने उनपर कभी जोर नहीं डाला कि करीना उनकी दूसरी मां हैं। ऐसे में उन्हें कभी इसे लेकर दबाव महसूस नहीं हुआ कि उन्हें ऐक्ट्रेस मां की तरह ट्रीट करना है।

ये भी पढ़ें: टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर खुशियों ने दी दस्तक, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

sara_ali_khan_1.jpg

इसके बाद सारा ने बताया कि वह करीना को 'के' या फिर 'करीना' कहकर ही बुलाती हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ दोस्तों जैसा बॉन्ड शेयर करती हैं। साथ ही, सारा ने ये भी बताया कि करीना ने कभी उनकी मां बनने की कोशिश नहीं की है। जब उनकी करीना से मुलाकात हुई तो उन्होंने कहा था, 'देखो! तुम्हारी मां बहुत शानदार व्यक्ति हैं। मैं बस ये चाहती हूं कि तुम और मैं फ्रेंडली रिश्ता शेयर कर सकें'।

ये भी पढ़ें: सुहागरात वाले दिन मच्छरों के बीच शाहरुख खान का इंतजार कर रही थीं गौरी खान, हालत देख एक्टर हो गए इमोशनल

बता दें कि जब सैफ अली खान करीना कपूर से दूसरी शादी कर रहे थे तो अमृता सिंह ने अपने हाथों से सारा को तैयार किया था और उन्हें शादी में भेजा था। शादी के बाद करीना की सारा और इब्राहिम के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई। करीना अक्सर अपने घर में पार्टी करती हैं तो उसमें सारा और इब्राहिम को जरूर बुलाती हैं। सब साथ में बैठकर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। इतना ही नहीं, सारा करीना के बेटे तैमूर को राखी भी बांधती हैं। जिससे दोनों परिवारों के बीच प्यार साफ देखा जा सकता है। हालांकि, अमृता कभी सैफ और करीना से नहीं मिलती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3yhGZ0g
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments