Ticker

6/recent/ticker-posts

सैफ को क्यों लगा करीना कपूर मार सकती है उन्हें छुरा, जानिए इसके पीछे की वजह!

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बेस्ट कप्लस में से एक एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। शादी के बाद दोनों भले ही अपने काम को लेकर व्यस्त रहते हो लेकिन परिवार के प्रति उनकी जिम्मेदारी हर किसी को नजर आ ही जाती है। करीना शादी के बाद सैफ के साथ बच्चों की देखभाल करते भी नजर आई है। इतना ही नही लॉकडाउन के दौरान वो तरह तरह के खाना बनाते भी नजर आई थी लेकिन इसके बाद भी सैफ को करीना की इस बात से हमेशा डर रहता था कि वो मार सकती है छुरा, और इसी वजह से सैफ ने पूरे लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर से बाल नही काटवाए थे।

Read More:-शादी में अभिनेत्रियों ने पहना लाल जोड़ा, 70 से 80 लाख के लहंगे पहन लिए थे 7 फेरे

 

kareena_kapoor33.jpg

साल 2020 में कोरोना की लहर के दौरान जब देश में लॉकडाउन लगा हुआ था तब सेलिब्रिटीज ने फैंस के साथ कई तरह की तस्वीरे शेयर की थी कभी वो खाना बनाते नजर आए थे तो कभी वो बाल काटते नजर आए थे। अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, नीना गुप्ता जैसी स्टार्स तो अपने पार्टनर के बाल काटरकर हेयर स्टाइलिश तक बन गई थीं। लेकिन एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान के बीच कुछ भी ऐसा नहीं देखा गया था जिसके पीछे एक खास बजह थी। जिसका खुलासा खुद सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था। जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ करीना कपूर के बाल ना काटने की वजह बताई है।

kareena_kapoor22.jpg

दरअसल, सैफ अली खान से ‘फीट अप विद द स्टार्स’ के सीजन 3 में जब यह सवाल किया गया था कि, ‘क्या आपने और करीना ने एक-दूसरे के बाल काटने की कोशिश की?’ तो इस पर एक्टर ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि, ऐसा करने पर वह मुझे छुरा मार सकती है। और करीना का बाल काटना मेरे लिए बहुत ही अन-प्रोफेशनल होगा। हम एक दूसरे के साथ बैठकर हर कुछ कर सकतेहै लेकिन हम एक-दूसरे के बालों के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकते हैं। लेकिन ये भी सच है कि, वह मेरे बालों के साथ खिलवाड़ कर सकती हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।’

kareena_kapoor34.jpg

पिछले साल, लॉकडाउन के दिनों में सैफ अली खान अपनी वाइफ करीना कपूर के साथ कई तरह से मस्ती करते हुए की तस्वीर शेयर करते नजर आए थे।यहां तक कि वो खुद अपने बेटे तैमूर के बाल काटते हुए नजर आए थे।जिसकी तस्वीर करीना कपूर ने 2 मई 2020 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

फिलहाल, सैफ अली खान के इस इंटरव्यू से साफ हो रहा है कि, सैफ को अपने बालों से बेहद प्यार है। वो अपने बालों के साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ नही करना चाहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lGEnGE
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments