Ticker

6/recent/ticker-posts

मां प्रकाश कौर का दुपट्टा संभालते हुए नज़र आए सनी देओल, फैंस बोले- 'ऐसा बेटा सबका हो'

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल वैसे तो सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं। साथ ही उनका परिवार भी लाइम लाइट से दूर रहा है। उनकी मां प्रकाश कौर और उनकी बहनों को कभी भी किसी पार्टी या इवेंट में नहीं देखा गया है। यही नहीं सनी देओल ने कई सालों तकअपनी बीवी और बच्चों को भी छुपाकर रखा था। सोशल मीडिया पर भी सनी बहुत कम ही अपने परिवार की तस्वीरें पोस्ट करते हैं, लेकिन उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी मां प्रकाश कौर संग एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। एयरपोर्ट पर मां संग सनी का क्यूट अंदाज देखने को मिला।

यह भी पढ़ें- सन्नी देओल बाड़मेर में बोलेंगे डॉयलाग

 

सनी देओल के बेटे ने किया बॉलीवुड डेब्यू

एक्टर सनी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने शानदार फिल्मों में काम किया है। जिसके बाद उन्होंने राजनीति ज्वाइन कर ली। सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कियाथा। वहीं अब सनी के बेटे करण देओल ने भी बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है।

करण देओल ने 'पल पल दिल' के पास से फिल्मों में कदम रखा था। इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिला था अब देओल परिवार की तीनों पीढ़ी एक साथ फिल्म 'अपने 2' में नजर आएगी। इससे पहले साल 2019 में सनी देओल ब्लैंक फिल्म में नजर आए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3n1bRAf
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments