Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच होती थी रोज खूब लड़ाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों की बात करें तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन का नाम सबसे पहले आता है। साल 2007 में ऐश्वर्या ने अभिषेक संग सात फेरे लिए थे। शादी के कुछ समय बाद अभिषेक-ऐश बेटी आराध्या के माता-पिता बने। अक्सर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की शादी को लेकर कई खबरें सुनने को मिलती हैं। ऐश और अभिषेक अक्सर अपनी शादी से जुड़ी बातों को लेकर खुलकर बात करते हुए दिखाई देते हैं। एक इटंरव्यू में दोनों ने बताया था कि शादी के बाद दोनों के बीच खूब लड़ाइयां होती थी। अभिषेक ने इंटरव्यू में बताया था कि ऐश्वर्या से झगड़ा खत्म करने के लिए वो ही हमेशा माफी मागंते थे। अपनी शादी को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी। जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया था।

शादी के बाद होते थे अभिषेक-ऐश्वर्या राय के बीच झगड़े

ऐश्वर्या राय बच्चन ने वोग को दिए एक इंटरव्यू में खुद की शादी को लेकर खूब बातें की थीं। इंटरव्यू में जब ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि 'क्या शादी के बाद उनकी अभिषेक बच्चन से लड़ाइयां हुई हैं?' ऐश्वर्या ने इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि "रोजाना।" अभिषेक बच्चन संग झगड़े पर ऐश्वर्या सफाई देते हुए कहा कि "ये झगड़ा नहीं बल्कि एक तरह कि असहमति होती थी। ये इतना गंभीर झगड़ा नहीं होता था। अगर ये झगड़े न होते तो हमारी शादी काफी बोरिंग हो जाती।"

झगड़े के बाद अभिषेक बच्चन मांगते हैं माफी

वहीं एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय संग लड़ाई पर कहा था कि "महिलाएं नहीं मनाती हैं और हमारा एक नियम होता था कि हम झगड़े के बीच नहीं सोते थे। मैं सच कहूं तो आधे समय हमने अपने झगड़े के बीच इसलिए एक-दूसरे से माफी मांगी है, क्योंकि हम नींद में होते थे। इसके अलावा महिलाएं हमेशा सही होती हैं और एक आदमी जितनी जल्दी यह स्वीकार कर ले, वह उतना ही बेहतर होता है।"

यह भी पढ़ें- दूसरी बार मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन! यूजर्स बोले- 'अमिताभ बच्चन फिर से बनेंगे दादू'

अभिषेक बच्चन मांगते हैं माफी

यही नहीं अभिषेक बच्चन ने ये भी कहा था कि "ये बात कोई मायने नहीं रखती है कि आपने क्या कहा है। बेशक आपके पास कोई पुख्ता सबूत ही क्यों ना हो। लेकिन इनकी दुनिया में ये चीजें कोई मायने नहीं रखती हैं।" यही नहीं अभिषेक बच्चन ने शादी को लेकर लोगों को सलाह भी दी थी। अभिषेक बच्चन ने सलाह देते हुए कहा था कि "लोग अकसर शादी को लेकर मजाक बनाते हैं, लेकिन असल में यह बहुत मजेदार है।"

यह भी पढ़ें- पति Abhishek Bachchan के फोन चैक करने पर बोलीं Aishwarya Rai, जवाब सुन सब हुए हैरान और मौन

मणि रत्नम की फिल्म में आएंगी ऐश्वर्या राय

खैर, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आज भी साथ हैं और अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी बखूबी काम कर रहे हैं। हाल ही में अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज़ हुई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को देख सभी ने उनकी खूब तारीफ की थी। वहीं एक बार फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं। ऐश्वर्या राय इस वक्त मध्य प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियन सेलवन' में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन मणि रत्नम कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gIR806
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments