Ticker

6/recent/ticker-posts

जब माधुरी दीक्षित ने बयां किया था अपना दर्द, बोलीं- मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपने जमाने में वह टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं। आज भले ही वह फिल्मों में पहले की तरह नजर न आ रही हों लेकिन टीवी पर वह काफी एक्टिव हैं। वह ‘डांस दीवाने’ शो में जज के रूप में नजर आती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार वह शो में काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने खुलासा किया था कि उनके बेटे उन्हें कभी-कभी अहमियत नहीं देते हैं।

दरअसल, एक बार शो में एक कंटेस्टेंट ने अपनी मां को परफॉर्मेंस डेडिकेट की थी। जिसको देखकर वहां मौजूद हर किसी की आंखों में आंसू आ गए थे। अपनी परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट ने कहा था कि “मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है।" इसके बाद माधुरी दीक्षित ने भी अपना दर्द बयां किया।

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की एक गलती की वजह से ऐश्वर्या राय ने उन्हें दो रात कमरे से रखा बाहर

बता दें कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कई बार वह अपने बेटों के साथ फोटो पोस्ट करती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने बताया था कि उनके बड़े बेटे आरिन अब ग्रेजुएट हो चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें माधुरी का पूरा परिवार एकसाथ खड़ा नज़र आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे और राम के लिए ये एक प्राउड मोमेंट है। आरिन बढ़िया परफॉरमेंस के साथ हाई स्कूल से ग्रेजुएट हो गया है। आरिन को और उनकी पूरी ग्रेजुएटिंग क्लास को ढेर सारी शुभकामनाएं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sxLqTi
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments