Ticker

6/recent/ticker-posts

राखी मुखर्जी को बचपन में उनके भाई ने की थी जान से मारने की कोशिश

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की गिनती बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। उन्होंने 'राजा की आएगी बारात' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। पहल ही फिल्म से उन्होंने साबित कर दिया था कि वह इंडस्ट्री में लंबे वक्त तक टिकने वाली हैं। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं। रानी को उनके परिवार वाले बेहद प्यार करते हैं। लेकिन एक बार यही प्यार उनके लिए मौत की वजह बनने वाला था।

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान के लिए शर्मिला टैगोर के पास नहीं होता था वक्त, दूसरी मां ने था पाला

दरअसल, रानी के भाई राजा ने उन्हें मारने की कोशिश की थी। इसके बारे में खुद उनके भाई ने खुलासा किया था। रानी मुखर्जी कुछ साल पहले टीवी शो जीना इसी का नाम है शो में पहुंची थीं। उनके साथ उनके परिवार के लोग भी शामिल हुए थे। इस दौरान एक्ट्रेस के पापा राम मुखर्जी, मां कृष्णा मुखर्जी और भाई राजा मुखर्जी ने उनसे जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था।

rani_mukherjee_1.jpg

वहीं, रानी मुखर्जी के भाई राजा ने शो में बताया था कि जब रानी का जन्म हुआ था तब वह उनकी हत्या कर देना चाहते थे। राजा ने कहा था कि वह अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें लेकर काफी असुरक्षित रहते थे। जब रानी पैदा हुईं तो उनकी मां उनके साथ ज्यादा वक्त बिताती थीं। ऐसे में राजा को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था। इसलिए उन्होंने एक ऐसा कदम उठाने का फैसला कर लिया, जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था। शो में रानी मुखर्जी ने बताया कि उनके भाई ने उनकी जान के लिए उन्हें उठाया और जमीन पर पटकने जा रहे थे कि उनकी मां ने उन्हें देख लिया। इसके बाद राजा काफी डर गए थे।

ये भी पढ़ें: मधुबाला को अपनी आंखों के सामने मरता देखने के लिए मजबूर थे किशोर कुमार

शो में इस किस्से को याद दोनों भाई-बहनों ने खूब ठहाके लगाए। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। राजा मुखर्जी ने टीवी एक्ट्रेस ज्योति से लव मैरिज की है। वहीं, रानी मुखर्जी ने फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को अपना हमसफर चुना।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3s2kI4X
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments