Ticker

6/recent/ticker-posts

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को सलमान कर चुके है पब्लिक में बेइज्जत, कर दी थी बोलती बंद

बॉलीवुड के दबंग हीरो यानी कि सलमान खान इनके साथ ही दबंगई के लिए भी जाने जाते हैं। उनके दोस्तों और दुश्मनों के चर्चे देशभर में होते हैं। जहां उनका एक साइड बहुत सॉफ्ट और लोगों की मदद करने वाला है वही उनका दूसरा साइट काफी एड्रेस है और डोमिनेटिंग भी है जो किसी से अभी तक छिपा नहीं है। कई इवेंट्स और शोज में ऐसा देखा गया है जब सलमान खान अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए आर डायरेक्टली इनडायरेक्टली अपने बेबाक नीचे के वजह से वह वह गुस्सा बाहर निकाल देते हैं, ऐसा ना सिर्फ उन्होंने बॉलीवुड के एक्टर्स के साथ किया है बल्कि इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी किसी से पीछे नहीं है हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो सलमान खान द्वारा पब्लिक के लिए बेइज्जती की गई है।

वहीं जब प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म भारत छोड़ दी थी तो वह उनके इस रिजेक्शन को सहन नहीं कर पाए थे, तभी सलमान ने प्रियंका के इस फैसले पर तंज कसते हुए कहा था कि प्रियंका ने भारत के ऊपर यूएसए के निक को चुना है। पूरी जिंदगी इतनी मेहनत की है, जब उन्हें सबसे बड़ी फिल्म मिली तो उन्होंने उसे छोड़ कर शादी करने का फैसला कर लिया, काबिले तारीफ है। खेर लोग इनती बड़ी फिल्म के लिए पति छोड़ देते है।

pc-salman.jpg

सलमान और कैटरीना के लव अफेयर के बारे में कौन नहीं जानता है, लेकिन जब कैटरीना ने सलमान खान का हाथ छोड़ दिया और वह उनकी जिंदगी से चली गई तो सलमान के लिए इसे बरदार्शत करना आसान नहीं था। जब कैटरीना ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरु किया तो एक फंक्शन में सबके सामने सलमान ये कहते हुए नजर आए थे कि मिस कैटरीना कपूर और कितना नीचे जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान कैटरीना को याद दिलाते रहे कि उन्हें भारत फिल्म में रोल इसलिए मिला क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी थी।

kat-salman.jpg

ये भी पढ़े- Prakash Raj ही नहीं Govinda और Anu Kapoor भी कर चुके हैं दूसरी बार शादी, वजह भी काफी दिलचस्प हैं

दीपिका अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में पहुंची थी, तब सलमान ने उनके प्रति बेहद नार्मल बिहेव किया थी। वहीं सलमान दीपिका को उनकी प्रेगनेंसी को लेकर काफी तंग किया था और उन पर कई भद्दे कमेंट भी किए गए, इतना ही नहीं दीपिका के डिप्रेशन का मजाक बनाने में भी सलमान पीछे नहीं रहे थे, जिसके जवाब में दीपिका शो में चुप रही पर उन्होंने एक इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा था।

salman-deep.jpg

कंगना बिग बॉस में अपनी फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थीं। बिग बॉस के होस्ट सलमान ने कंगना को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया जो 'झगड़े करने में सबसे पहले आती है ' है। इतना ही नहीं सलमान ने पंगा फिल्म को कंगना की बायोपिक बताया। सलमान ने कथित तौर पर कंगना को उनकी फिल्म क्वीन के एक सीन को रिक्रियेट करने को कहा, जिसमें उन्होंने कंगना की एक्टिंग को खराब बताया।

salmn-kangana.jpg

ये भी पढ़े- Sara Ali Khan ने Saif और Amrita Singh के अननोन साइड का किया खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

वहीं इस लिस्ट में जूही चावला का नाम भी शुमार है, दरअसल, एक्ट्रेस बिगबॉस के सेट पर पहुंची थी जहां उन्होंने कहा था कि उनके जनरेशन, जिसपर तुरंत पलटवार करते हुए सलमान ने कहा कि वो ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने बॉबी केंट द्वारा निर्देशित फिल्म में आमिर खान के नाम सिफारिश की थी। जिस पर जवाब देते हुए जूही ने कहा कि अब हम साथ में काम कर सकते है जिसपर कटाक्ष करते हुए सलमान ने कहा कि वह उनकी माँ की भूमिका निभा सकती हैं।

juhi-salman.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kqeubJ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments