Ticker

6/recent/ticker-posts

किसी ने घर में पाला है सांप, तो कोई पहनता है एक हाथ में दो घड़ी, जानें बॉलीवुड सेलेब्स की अजीबो गरीब आदतें

सलमान खान

सलमान खान एक ऐसे एक्टर है, जो सभी के दिलों में राज करते है, लेकिन उनकी एक विचित्र बात ये है कि वह साबुन इकट्ठा करने के बारे में काफी सनकी है। अभिनेता इस आदत के इतने दीवाने हैं कि उनके पास दुनिया भर के साबुन का एक कलेक्शन है, इन कलेक्शन में हाथों से बनाई गई साबुन, डिजाइनर साबुन और हर्बल साबुन शामिल है। वहीं उनके पसंदीदा प्राकृतिक फल और सब्जी से निकाले गए साबुन भी हैं। एक और बात, सलमान नैपकिन और टिश्यू से भी दूर रहते हैं। वह एक मलमल के कपड़े का उपयोग करते है।

salman.jpg

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के एक जानी मानी हस्ती है, जिनके बारे में ये सभी जानते है कि वह एक चेन-स्मोकर है, लेकिन क्या आप यह जानते है कि वह इसकी आदी है। जी हां, वह अपनी सुबह की शुरूआत ही स्मोक से करती है. जो हैरान कर देने वाली है।

शाहरूख खान

फिल्म इंडस्ट्री में तीन खान में से शाहरूख खान की लाइफ भी दिलचस्प है। जिन्हें भी एक अजीबो-गरीब आदत है। जी हां, जब वह खाना खा रहे होते है, तो उससे कभी भी सेल्फी के लिए ना पूछें! किंग खान को खाना खाते वक्त फोटो खिंचवाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है या यूं कहे कि नफरत है। वहीं एक और दिलचस्प बात यह है कि वो गैजेट्स और वीडियो गेम के दीवाने है।

shahrukh.jpg

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बिग बी के बारे में अक्सर सभी को अलग-अलग बातें जरूर पता है। लेकिन क्या आपको ये पता है कि बिग बी उभयलिंगी है। जी हां, वह अपने दोनों हाथों का उपयोग करके समान रूप से अच्छा लिखते है। जानकारी के अनुसार, कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मृत्यु के निकट वाली सीन पर वे दुर्घटना के शिकार हो गए थे, जिससे उनका दाहिना हाथ काफी समय तक विकलांग रहा। इसी के चलते उन्होंने बायीं ओर से लिखना शुरू कर दिया। वहीं जब भी बेटा अभिषेक और बहू ऐश्वर्या देश से बाहर होते हैं, तब अमिताभ दोनों कलाइयों में घड़ियां पहनते हैं, एक भारतीय समय के लिए और दूसरी उस समय क्षेत्र के लिए जहां वे यात्रा कर रहे हैं।

amitabh.jpg

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है, जो मिस यूनिवर्स रह चुकी है। हम आपको बता दें कि उनकी एक विचित्र आदत ये है कि उन्हें सांपों का बहुत शौक है। इसी शौक के चलते उन्होंने अपने घर में पालतू जानवर के रूप में एक अजगर को पाला है। इसके साथ ही सुष्मिता सेन को अपनी खुली छप पर नहाना बेहद पसंद है, जिसके लिए उन्होंने छत पर अपना बाथ टब रखा हुआ है।

sushmita-python.jpg

विद्या बालन

विद्या बालन को हम सभी ने फिल्मों में एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में देखा है. लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी अलमारी में आठ सौ से अधिक साड़ियां हैं। जिसका दावा खुद विद्या बालन ने किया था। वहीं कपड़ो को ढोने के लिए उसके पास निश्चित रूप से विंटेज लुक है, लेकिन उसकी आदतें भी पुराने जमाने की हैं। इसके अलावा विद्या को सेल फोन रखना पसंद नहीं है, वह कई दिनों तक अपना मोबाइल चेक करना भूल जाती है।

vidhya.jpg

आमिर खान

आमिर खान के बारे में ये बात सभी जानते है कि उन्हें नहाना पसंद नहीं है। वहीं खास बात ये है कि आमिर ने एक बार अपना मुंडन करवा लिया था, जिसकी वजह एक लड़की थी। लड़की ने उन्हें अस्वीकार कर दिया था, लेकिन उनकी मजेदार बात यह है कि वह सबसे बड़े मसखराओं में से एक के रूप में जाने जाते हैं। एक बार उन्होंने एक एक्ट्रेस की हथेली पर थूक दिया था। और यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि माधुरी दिक्षित थी।

aamir.jpg

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा हमारे सामने सबसे संगठित और व्यवस्थित एक्ट्रेस में से एक है। हम आपको प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी कुछ खास बातें बताते है, जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे. दरअसल प्रियंका चोपड़ा को जूतों का बड़ा शौक है, वह सभी रंगों और ब्रांडों के डिजाइनर जूतों के 80 से अधिक जोड़े के कलेक्शन की मालिकीन है। उनके पास जड़े हुए पंप, बूटियां और स्लिंगबैक का भी बड़ा संग्रह है।

pc.jpg

सैफ अली खान

सैफ अली खान अपने नवाब शाही और एक्टिंग के लिए जाने जाते है। जो सही मायने में नवाब है. सैफ को लेकर एक विचित्र बात ये है कि उनके बाथरूम में एक पुस्तकालय और एक टेलीफोन एक्सटेंशन है। ऐसे में सोचने वाली बात ये है कि आखिर वो अपने बाथरूप में हर सुबह कितना समय बिताते होंगे।

saif-ali.jpg

संजय दत्त

मशहूर एक्टर संजय दत्त पर बनी फिल्म संजू को सभी ने देखा है, जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बहुत सी चीजें दिखाई गई है। ऐसे में भले ही संजय दत्त ने शराब का सेवन कम कर दिया हो लेकिन वह अभी भी गुटखा खाने के आदी है! जानकारी के अनुसार, एक बार उन्हें एक कैंसर जागरूकता कार्यक्रम में तंबाकू का सेवन करते हुए भी पकड़ा गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ATfgo6
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments