Ticker

6/recent/ticker-posts

नुसरत भरूचा को फिल्म के सेट पर आया वर्टिगो अटैक, डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह

प्यार का पंचनामा से नाम और काम कमाने वाली नुसरत भरूचा बीमार की शूटिंग करते वक्त तबियत बिगड़ जाने के चलते उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। दरअसल, बीमार होने के कारण भी नुसरत लगातार शूटिंग कर रही थी। वहीं शूटिंग करते हुए नुसरत की तबियत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा। नुसरत भरुचा को फिल्म के सेट से सीधा हिंदूजा हॉस्पिटल ले जाया गया। मुंबई के एक स्टूडियो में नुसरत लव रंजन की फिल्म के लिए शूट कर रही है। वहीं अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर ने नुसरत को कम से कम 15 दिन आराम करने की सलाह दी है।

दरअसल मुंबई के स्टूडियो में शूटिंग कर रही नुसरत चाहती थी कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाए। 23 से 24 दिन की शूटिंग नुसरत ने काफी अच्छे तरीके से पूरी भी कर ली थी, लेकिन उनकी तबीयत खराब होने के चलते अभी शूटिंग को रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि नुसरत के कई सीन अभी भी बाकी है। अपने काम के प्रति डेडीकेशन के चलते नुसरत हेल्थ खराब होने के बावजूद भी शूटिंग कर रही थी, हालात तो कुछ ऐसे थी कि वह ना खड़ी हो पा रही थी ना ही बात कर पा रही थी।

वही मीडिया से बात करते हुए नुसरत भरूचा ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि उन्हें वर्टिगो अटैक है और शायद इसी कारण तनाव के चलते उन्हें चक्कर आ गया। इस कोरोनावायरस हर किसी के शरीर पर फिजिकली और इमोशनली असर डाला ही है। नुसरत आगे कहती है कि मैंने सोचा था कि एक-दो दिन बाद में ठीक हो जाऊंगी लेकिन मेरी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। जिसकी सूचना मैंने सेट पर दी और मुझे तुरंत हिंदूजा हॉस्पिटल ले जाया गया। जब तक मैं हिंदूजा हॉस्पिटल पहुंचती तब तक मेरी हालत ज्यादा खराब हो गई थी, मेरा ब्लड प्रेशर गिरकर 65/55 हो गया था और ऊपर जाने के लिए मुझे व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ा। नुसरत आगे कहती है कि मेरी तबीयत खराब होने की जानकारी लगते है मेरे माता पिता अस्पताल पहुंच गए थे। मुझे डॉक्टर ने भर्ती नहीं किया है। डॉक्टर कि सलाह पर फिलहाल घर पर ही आराम कर रही हूं और दवाईयां ले रही हूं। बता दें कि नुसरत नेटफ्लिक्स पर फिल्म अजीब दास्तान में नजर आई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fGhmzI
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments