Ticker

6/recent/ticker-posts

नरेंद्र मोदी प्रिंटेड ड्रेस से लेकर स्पाइडरमैन अवतार तक, राखी सावंत के ये वाहियात लुक देख छूट जाएगी हंसी

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत अपने डांस के साथ ही अपनी विचित्र हरकातों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है, बल्कि ये कहना भी कहीं से कहीं गलत नहीं होगा की सुर्खियों में आने के लिए राखी अजीबों-गरीब हरकतें करती रहती हैं। राखी को बिग बॉस में एंटरटेनर का औदा मिला था, सही कहे तो किसी ना किसी तरह से वह लोगों अच्छा खासा मनोरंजन कर देती है। वहीं हालही में राखी अपने स्पाइडरमैन अवतार के लिए सुर्खियों में आई थी, जिसमें वह ओटीटी हाउस में अघोषित एंट्री करती हुई नजर आई थी। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब राखी ने अपने अजीबो गरीब लुक से सभी को चौंका दिया हो, हम आपको राखी के उन लुक के बारे में बताने जा रहे है, जिसके कारण हर जगह राखी की चर्चाएं हुई है।

इसमें सबसे पहली घटना बिग बॉस की है, जिसमें राखी बिना बुलाए बिग बॉस के ओटीटी सेट के बाहर नजर आई, जहां वह घर के अंदर जाने की मांग रख रही है। इतना तक तो ठीक था पर वह अजीब से स्पाइडरमैन लुक में नजर आ रही थी, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा। इस लुक को लेकर राखी ने दावा किया कि उन्होंने शुद्ध गोल्ड का है। वहीं जब उनके लुक को लेकर भी लोगों का ध्यान उनकी तरफ नहीं गया तो वह सड़क पर बैठ गई, साथ ही सुरक्षा कर्मचारियों के उन्होंने घर के अंदर जाने के लिए विवाद भी किया, जिसके बाद वह घर के अंदर गई ।इसके अलावा, राखी को बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले पपराज़ी के लिए डांस और परफॉर्म करते भी देखा गया था।

rakhi.jpg

यह कहना गलत होगा नहीं होगा कि राखी सावंत के पास ट्रेंड के हिसाब से फैशन सेंस नहीं है। COVID-19 की दूसरी लहर के दौरान, अभिनेत्री को अक्सर वायरस की चपेट में आने से सुरक्षित रहने के लिए पीपीई किट में बाहर निकलते देखा गया था। कोविड काल में चाहे कॉफी पीने को लेकर हो या फिर सामन लेने जाने की बात हो मुंबई की सड़कों में राखी पीपीई किट पहने और लोगों को शॉक करती नजर आई।

ppe.jpg

राखी ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने एक छोटी ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें छपी थीं। यह चुनाव के दौरान हुआ जब वह मोदी जी के लिए अपना समर्थन दिखाना चाहती थी। हालाँकि राखी ने अपनी सनकी पोशाक से सबको ध्यान अपनी ओर तो खींचा, लेकिन एक्ट्रेस के खिलाफ जब एफआईआर दर्ज होने के बाद वह मुश्किल में पड़ गई थी।

rakhi-modi-dress.jpg

साल 2018 में राखी ITA अवार्ड्स में पहुंची थी, जहां राखी ने पूरे काले रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसमें कुछ ब्लिंग और ढेर सारे फल थे। वह अपने साथ इस कार्यक्रम में उस वक्त के बॉयफ्रेंड दीपक कलाल के साथ पहुंची थी। राखी फलों से लदी एक चमकदार पोशाक में नजर आ रही थी। वहीं राखी के टॉप की प्लंजिंग नेकलाइन को अंगूरों से सजाया गया था और लुक में एक टोपी जैसी फलों की टोकरी थी। जबकि यह उसके लिए असामान्य नहीं था,राखी ने निश्चित तौर से फल की चलती फिरती दुकान लग रही थी।

rakhi-fruit.jpg

बिग बॉस 4 के दौरान, राखी एक भयानक अवतार में नजर आई थी। रहस्यमय तरीके से शो में भूत की तरह एक्टिंग कर रही थी। एक खौफनाक अवतार में राखी ने जूली होने का नाटक किया, उनका कहना था कि जूली एक आत्मा जो बिग बॉस के घर में थी।

rakhi-juliee.jpeg

वही एक बार जब राखी अपने नए वीडियो सॉग के प्रचार कार्यक्रमों में पहुंची थी, तब उन्होंने लाल रंग का जंपसूट पहना था। हालांकि इसे उनके सबसे बेढंगे लुक्स में से एक था, अल्ट्रा-फिट बॉडीसूट एक फैशन डिजास्टर साबित हुआ था।

rakhi-red-dress.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3B0bObg
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments