Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी के बाद अक्षय कुमार ने विद्या बालन को बोल दिया था 'आई लव यू'!, एक्ट्रेस का था ये रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने फिल्मों के साथ साथ लव अफेयर को लेकर भी काफी चर्चित रहे है। कई बड़ी सेलिब्रिटी के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। इन दिनों अक्षय अपनी आने वाली फिल्म 'बेलबॉटम' को लेकर काफी चर्चे में हैं। इसके पहले वो फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आए थे। फिल्म में अक्षय कुमार का जहां स्टंट देखने को मिलता है तो वहीं वो जबरदस्त कॉमेडी से लोगों का दिल खुश कर जाते हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान उनकी कुछ हरकतो से एक्ट्रेस भी परेशान हो जाती हैं जिसका खुलासा रितेश देशमुख ने 'हाउसफुल 4' की प्रमोशन के दौरान 'द कपिल शर्मा' शो में किया था।

vidhya2.jpg

रितेश देशमुख ने बताया जब फिल्म 'हे बेबी' की शूटिंग चल रही थी तब अक्षय कुमार ने उनका फोन लेकर विद्या बालन को आई लव यू का मैसेज भेजा था। इस मैसेज को देखने के बाद विद्या ने भी स्माइली भेजकर उनके प्यार का इजहार इस तरह से किया था। रितेश को जब इस बात का पता चला तो वो पहले काफी डर गए थे। लेकिन बाद जब इसका खुलासा हुआ कि विद्या का फोन भी अक्षय कुमार के पास ही था, तब पूरा मामला समझ में आ गया। बता दें फिल्म 'हे बेबी' में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, फरदीन खान के अलावा विद्या बालन नजर आई थीं।

3_1.jpg

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जब भी कपिल शर्मा शो में पहुंचते हैं तो वहां सभी कलाकारों को धोकर रख देते है। इसके अलावा उनसे जुड़े कई मजेदार किस्से भी सुनने को मिलते हैं। अक्षय कुमार शूटिंग के दौरान अपने काम को लेकर सेट पर काफी गंभीर होते हैं, लेकिन जब भी समय मिलता है तो वो सभी एक्टर- एक्ट्रेस के साथ मस्ती भी खूब करते हैं। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो 'बेलबॉटम के अलावा '' राम सेतु ' रक्षा बंधन और 'अतरंगी रे' में भी वो नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3go643A
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments