Ticker

6/recent/ticker-posts

नशे की हालत में सलमान खान ने की थी ऐसी शर्मनाक हरकत, कैटरीना हो गई थी शर्म से पानी पानी

नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने अफेयर के किस्से के बारे में तो हर की नताहै कि सलमान खान से ब्रेकअप लेने के बाद कैट रणवीर कपूर के नजदीक आई थी उसके बाद वो इन दिनों विक्की कौशल को डेट कर रही है। लेकिन इनके बीच सलमान खान के साथ कैटरिना के रिश्ते जितने ज्यादा गहरे थे उतनी ही ज्यादा दोनों के दिलों में चोटे पंहुची हैं। सलमान कान की एक गंदी हरकत के चलते दोनों के बीच में आ गई दरार, जिसके बाद से दोनों के रास्ते हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गए।

यह बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि सलमान और कैटरीना के बीच दूरियां आने का कारण क्या था। इस ब्रेकअप के पीछे की असली वजह क्या थी? तो आईए जानते हैं वो वजह जो सलमान और कैटरीना के बीच के अनबन की वजह बनी।

kateina_6956379_835x547-m.jpg

फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' से शुरू हुई सलमान-कैटरीना की लवस्टोरी

यह बात हर की जानता है कि कैटरीना को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दिलाने वाले सलमान खान ही थे जिनके साथ कैटरिना ने पहली फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' कान करके तहलका मचा दिया था। और इसी फिल्म से इनके बीच नजदिकिया बढ़ी थी। लेकिन इनके प्यार की बात आगे बढ़ने से पहले ही दोनों का रिश्ता टूट गया।

अक्षय कुमार के चलते सलमान थे परेशान

कैटरीना का बॉलीवुड में पैर जमाने के बाद से ही उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में आई। और उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्म करना सुरू कर दिया। इसी के बीच जब वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन' और 'सिंह इज किंग' जैसी कई फिल्मों में काम कर रही थीं उस दौरान अक्षय और कैटरीना के बीच करीबियां बढ़ने लगीं। अक्षय को कैटरीना के करीब आता देख सलमान को गुस्सा आने लगा। क्योंकि सलमान खान को बर्दाश्त नही था कि कैटरीना किसी दूसरे स्टार्स के साथ काम करें और यहीं से शुरू हुई दोनों के बीच की अनबन।

salman-katrina-1444805876.jpg

सलमान ने सबके सामने कैटरीना को कर दिया था शर्मसार

बताया जाता है कि साल 2008 में सलमान और कैटरीना जब एक कैफे में गए हुए थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों के अनबन होन लगी। और यह बात इतनी बढ़ गई कि सलमान ने सबके सामने कैटरीना को थप्पड़ जड़ दिया।

नशे में सलमान खान ने की शर्मनाक हरकत!

बताया जाता है कि इसके बाद सलमान ने नशे की हालत में कैटरीना के घर के बाहर तमाशा खड़ा कर दिया था। सलमान की ये हरकत से कैटरीना इतनी परेशान हो गई कि उन्होंने अपने रिश्ते को यही पर तोड़कर सलमान को छोड़ने का फैसला ले लिया और इस तरह से दोनों की लव स्टोरी का 'द एंड' हो गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YgcCep
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments