Ticker

6/recent/ticker-posts

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार बोला हमला, केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का लगाया आरोप

नई दिल्ली। वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रवर्तन निदेशालय की ओर से अपने भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी और उनकी रुजिरा बनर्जी के खिलाफ नोटिस जारी होने के बाद केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कालीघाट में टीएमसी छात्र परिषद स्थापना दिवस के अवसर पर कहा कि लोगों के हित में काम करना हमारी पहली प्राथमिकता है।

दिल्ली की भाजपा सरकार राजनीति में जब हमारा मुकाबला नहीं कर सकी तो पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान कुछ लोग टीएमसी छोड़कर चले गए थे। अब वे पार्टी में लौट आए हैं। उन्हें पता है कि उनका घर टीएमसी।

इसलिए बोलती हूं खेला होबे

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हम जय हिंद, वंदे मातरम और खेला होबे क्यों कहते हैं? हमारा मानना है कि छात्र वही हैं जो गरीब, कमजोर और असहाय लोगों को अपने साथ लेकर आगे बढ़ना शुरू करते हैं। वे भविष्य हैं। मैं चाहता हूं कि वे राजनीति के नए समीकरण बनें।

सीबीआई ने दर्ज की 21 एफआईआर

पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ( सीबीआई ) ने अब तक कुल 21 प्राथमिकी दर्ज की हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा की घटनाओं के सिलसिले में नादिया से दो लोगों को हिरासत में भी लिया है।

हम और मजबूत होकर उभरेंगे

वहीं टीएमसी नेता और सांसद अभिषेक बर्नी ने कोयला घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से उन्हें और उनकी पत्नी को समन जारी होने के बाद कहा है कि बीजेपी को लगता है कि वह हमारे खिलाफ ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) का इस्तेमाल कर हम पर दबाव बना लेंगे। लेकिन हम इससे और मजबूत होकर उभरेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mCB0ko
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments