Ticker

6/recent/ticker-posts

पहली नजर में बॉबी देओल को पसंद आ गई थी ये लड़की, तड़प गए थे नंबर लेने के लिए, इसी से की शादी

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र के एक्टर बेटे बॉबी देओल को एक लड़की पर दिल आ गया था। उसकी चाहत में बॉबी देओल इतने उतावले हो गए थे कि उसका नंबर लेने का जुगाड़ करने लगे। किसी तरह नंबर तो मिल गया, लेकिन वह उनके साथ डेट पर जाने को तैयार नहीं हुई। आइए जानते हैं क्या वो किस्सा-

पहली बार में दे बैठे दिल
दरअसल, बॉबी देओल का दिल फाइनेंस कंपनी के मैनेजर देव आहूजा की बेटी तान्या पर आ गया था। उनका नंबर लेने के लिए बॉबी तड़पने लगे थे। आखिरकार किसी तरह उन्हें नंबर मिल गया। बॉबी ने तान्या को पहली बार तब देखा था जब वह चंकी पांडे के साथ एक होटल में दोस्तों के साथ गए थे। उस दौरान ताश के एक गेम में वह तान्या से बाजी हार गए थे। एक्टर ने तान्या का नंबर लेने की बहुत कोशिश की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। काफी मशक्कत के बाद बॉबी ने नंबर तो ले लिया, लेकिन तान्या उनके साथ डेट पर जाने को राजी नहीं हुई। इस पर भी एक्टर ने हार नहीं मानी और किसी तरह तान्या को मना लिया। फिर उनकी डेटिंग शुरू हुई और 30 मई, 1996 को दोनों की शादी हो गई।

यह भी पढ़ें : बॉबी देओल का शर्टलेस लुक देख पाकिस्तानी खिलाड़ी अजहर महमूद की वाइफ ने पति के लिए मांगे टिप्स

एक्ट्रेस ने उस कयास पर भी बात की जिसमें कहा जाता था कि बॉबी और उनका रिलेशन इसलिए टूटा कि धर्मेन्द्र इस रिश्ते से नाराज थे। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके परिवारों का इस रिलेशन के टूटने से कोई लेना-देना नहीं था। एक्ट्रेस के अनुसार, वे नहीं चाहती थीं कि वे एक स्टार की पत्नी नहीं बनना चाहती थींं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sIZf1d
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments