Ticker

6/recent/ticker-posts

बॉलीवुड स्टार्स की शादी के लिफाफों में शगुन के तौर पर रखे जाते है इतने रूपए , महानायक ने खोला राज

नई दिल्ली। बॉलीवुड में किसी स्टार्स की शादी किसी राजसी ठाठबाट से कम नही होती है। वे अपनी शादी में करोंड़ो रूपए खर्च करने से भी पीछे नही हटते है। इनकी शादी में ना केवल बॉलीवुड के सितारों के अलावा विदेशों की बड़ी हस्तियां भी सम्मलित होती है लेकिन एक बात हर किसी के मन में खटकती है कि शादियों में स्टार्स जितना खर्च करते हैं। तो उनकी शादी में पहुचने वाले सेलेब्स लिफाफे लेकर तो जरूर पहुंचते होंगे। लेकिन लाखों-करोड़ों कमाने वाले ये सितारे शगुन के लिफाफे में कितने रुपए शगुन के तौर पर रखते देते है। चलिए आपको बतात है इसके बारे में...

Read More:- Kareena Kapoor ने छोटे बेटे के नाम को लेकर किया बड़ा खुलासा, असली नाम जेह नहीं कुछ और, नाम जानकर लगेगा शॉक

amitabh_2_3785167-m.png

इतने रुपए रखते हैं शगुन के लिफाफे में:

ये बात तो सभी लोग जानते है कि जब किसी स्टार्स की शादी होती है तो उस दौरान छोटे से लेकर बड़े स्टार्स इसमें शामिल होते है। इसी बात को देखते हुए बॉलीवुड में शगुन के लिफाफे की एक रस्म बनाई गई है ताकि छोटे-बड़े सभी सितारों को कोई समस्या ना आए। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि बॉलीवुड की शादियों में पहुंचने वाले मेहमानों के लिए शगुन का लिफाफा देना एक बड़ी समस्या थी। क्योंकि जब छोटे आर्टिस्ट किसी बड़े सितारे की शादी में पहुंचते थे तो वे दुविधा में रहते हैं कि लिफाफे में कितने पैसे डाले जाए जो उनकी इज्जत के खिलाफ ना हो, और लोगों के बीच हंसी का पात्र ना बन जाए। इन्हीं सभी बातों को देखते हुए ऐसे में शगुन के लिफाफे के लिए 101 रुपए का चलन शुरू हुआ।

bollywood-stars-are-kept-in-wedding-envelopes-so-many-rupees.jpg

अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा की शादी में किया खुलासा

अमिताभ बच्चन ने इस बात खुलासा कपिल शर्मा की शादी के दौरान बॉलीवुड की इस रस्म के बारे में बताया था। अब बॉलीवुड में किसी भी स्टार्स की शादी होता है तो लोग लिफाफे में सिर्फ 101 रुपए ही शगुन के रूप में रख दिए जाते हैं। अब आप भी इस बात को जान गए होंगे कि बॉलीवुड में कितनी भी महंगी शादी हो लेकिन शगुन के लिफाफे में 101 रुपए रखकर दिए जाने का चलन है जो हर किसी के लिए काफी अच्छी रीत है।

Read More:-बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों ने सिजेरियन से नहीं, बल्कि नार्मल डिलीवरी से दिया बच्चे को जन्म

जया को पसंद नहीं शादी में गुलदस्ता ले जाना:

अमिताभ ने बताया कि वो शादी में कपल के लिए अपने साथ एक बड़ा गुलदस्ता ले जाना पसंद करते हैं लेकिन जया बच्चन इसे पसंद नहीं करती। अमिताभ का कहना है कि जया मानती हैं कि गुलदस्ते फेंक दिए जाते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2U4heCn
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments