Ticker

6/recent/ticker-posts

नीरज चोपड़ा पर किए गए ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए अभिताभ बच्चन, यूजर बोले- गुगल करना नहीं आता क्या ?

जबसे एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीता है तब से ही उनकी देशभर में चर्चाएं हो रही है। उन्हें बधाई देने का सिलसिला अभी तक जारी है। उन्हें बधाई देने के लिए राजनीति से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स बढ़ चढ़ के हिस्सा ले रहे है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस कड़ी में नीरज चोपड़ा को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी। लेकिन अमिताभ बच्चन द्वारा किए गए ट्वीट में एक गलती हो गई जिसके बाद लोगों द्वारा उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह आए दिन कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं। वही नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने के बाद उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक एनीमेटेड वीडियो शेयर किया है। इस एनिमेटेड वीडियो में नीरज चोपड़ा के उस सीन को दोबारा क्रिएट किया गया है, जिसमें वह अंत में भाला लेकर दौड़ते हुए टोक्यो ओलंपिक में भारत का झंडा फहरा देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है कि एक सीने ने 103 करोड़ सीने चौड़े कर दिए और भारतीय ओलंपिक ने विश्व भर में देश का झंडा गाड़ दिया। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट कि बात की जाए तो वह अभी अजय देवगन के साथ फिल्म मेडे में देखे जाने वाले हैं। इसके साथ ही वह तेरा यार हूं मैं, झुंड, द इंटर्न, गुड बाय जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का मनोरंजन करते हुए दिखाई देने वाले है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fUYyN9
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments