Ticker

6/recent/ticker-posts

बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के लुक में कुछ इस तरह ढ़ली लारा दत्ता की सबके उड़ गए होश,पहचानना मुश्किल

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेकिन इसके रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार से ज्यादा लारा दत्ता की चर्चा हो रही है। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर रही लारा दत्ता बेलबॉटम के साथ अपना कमबैक कर रही हैं। जारी किए गए ट्रेलर में लारा दत्ता को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। बेल बॉटम में लारा दत्ता लेट इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी और वह इस कदर में इस तरह ढल गई है कि उन्हें पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा लग रहा है।

दरअसल 19 अगस्त को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम रिलीज होना है, जिसमें लारा दत्ता इंदिरा गांधी का रोल निभाते हुए नजर आएंगी और वे इस रोल लेकर काफी खुश और उत्सुक भी है। उन्होंने इस किरदार को अपने जीवन का एक बहुत ही शानदार मौका बताया है। लारा कहती है कि देश की पूर्व और दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाना उनके लिए जिम्मेदारी से कम नहीं था, यह एक बड़ी जिम्मेदारी उनके कंधों पर थी। ट्रेलर के लॉन्च के दौरान लारा दत्ता ने बताया कि इंदिरा गांधी एक आईकॉनिक किरदार है और इसे पर्दे पर उतारना जिम्मेदारी से कम नहीं है। इसमें सबसे ज्यादा जरूरी है कि उनके बॉडी लैंग्वेज को हूबहू बड़े पर्दे पर उतारा जाए।

बता दें कि बेल बॉटम साल 1984 की एक सच्ची घटना पर आधारित है। ऑपरेशन ब्लू स्टार से लेकर दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या भी इसी साल हुई थी। इस फिल्म की कहानी में इंदिरा गांधी के कार्यकाल के समय हुए एक प्लेन हाईजैक की स्टोरी बताई गई हैं, जिसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अंडरकवर एजेंट का किरदार निभा रहे है। वहीं बीते दिनों जारी किए गए ट्रेलर में लारा दत्ता अपने किरदार को काफी दमदार तरीके से निभाते हुए नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि अपने इस किरदार को निभाने के लिए लारा दत्ता ने काफी रिसर्च वर्क और होमवर्क किया है।

गौरतलब है कि बेल बॉटम फिल्म को 2डी और 3डी दोनों ही फार्मेट में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को रिलीज करने को लेकर काफी लंबे समय से तैयारी चल रही थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ती जा रही थी। जिसे अब 19 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया गया है। इस फिल्म को जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, वासु भगनानी, मनीषा आडवाणी और निखिल अडवाणी ने प्रोड्यूस किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WREUed
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments