Ticker

6/recent/ticker-posts

पति संग सना खान पहुंची मालदीव, एयरपोर्ट पर ही नमाज अदा करते वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली। काफी समय पहले सना खान बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं। उन्होंने एक्टिंग करियर को छोड़ आध्यात्म की ओर जाने का फैसला लिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ चुकी सना खान आज भी सुर्खियों में छाईं रहती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पति संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार भी सना ने एक वीडियो शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ती हुईं आई नज़र

सना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में सना ने मालदीव का सफर दिखाया है। वीडियो में सना पति अनस सईद संग खूब मस्ती करती हुईं दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सना को आप मालदीव में खुशी से घूमते हुए देख सकते हैं। यही नहीं सना ने बताया सी प्लेन में उनके जाने का सपना पूरा हो गया।

इस वीडियो में एक जगह पर सना पति संग एयरपोर्ट पर ही नमाज़ पढ़ती हुईं दिखाई दे रही हैं। उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोगों ने सना की खूब तारीफ की वो इस दौरान नमाज़ पढ़ना नहीं भूली।

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस बनने के लिए Sana Khan ने छोड़ी थी पढ़ाई, अब धर्म के लिए छोड़ा करियर, जानें कुछ ऐसे ही अनसुने किस्से

चुपके से की थी शादी

आपको बतातें चलें कि सना खान ने 20 नवंबर को सैयद अनस से चुपके से शादी की थी। तस्वीरों को देखने के बाद सभी लोग काफी हैरान हो गए थे। जिसके बाद सना ने अपनी शादी के हर एक फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सैयद अनस गुजरात के सूरत के रहने हैं। शादी के बाद सना ने अपना बदलकर अब सैयद सना खान रख लिया है।

यह भी पढ़ें- Sana Khan ने मौलाना मुफ्ती अनस के साथ किया निकाह, धर्म के लिए छोड़ी थी इंडस्ट्री

मेल्विन लुईस संग थीं रिलेशनशिप में

सना खान की अनस सैयद से पहले मशहूर डांस कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के साथ रिलेशनशिप में थीं। काफी लंबे समय तक उन्होंने लुईस को डेट किया था। फिर अचानक से दोनों के ब्रेकअप की खबर आई। सना ने मेल्विन पर धोखा देने का आरोप लगाया था। यही नहीं दोनों के रिश्तों का अंत बहुत बुरा हुआ था। जिसके कुछ समय बाद सना ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया और फिर शादी कर ली।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3AqpHPT
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments