Ticker

6/recent/ticker-posts

रीना रॉय की इस धमकी को सुन बौखला गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, फूट-फूटकर रोने लगे थे एक्टर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा का नाम अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस रीना रॉय के साथ काफी जोड़ा गया है रील लाइफ में इस जोड़ी को ज़बरदस्त पसंद किया जाता था। इस जोड़ी ने कई हिट फिल्में दीं जैसे ‘काली बस्ती’, ‘माटी मांगे खून’, ‘हीरा मोती’ ‘मिलाप’, और ‘ज्वालामुखी’। लगातार हिट फिल्मों की वजह से यह जोड़ी निर्माताओं की पहली पसंद थी, फिल्मों में काम करते हुए दोनों का प्यार परबान चढने लगा था। दोनों के बीच नज़दीकियां इतनी बढ़ गईं थीं कि एक बार तो शत्रुघ्न सिन्हा एक्ट्रेस रीना रॉय को लेकर फूट-फूटकर रोए भी थे। इस सीक्रेट का खुलासा निर्माता-निर्देशक पहलाज निहलानी ने शत्रुघ्न सिन्हा की ऑटोबायोग्रापी ‘एनिथिंग बट खामोश: द शत्रुघ्न सिन्हा बायोग्राफी’ में किया था।

यह भी पढ़ें:- Shahrukh Khan की तस्वीर को देख Hema Malini की गुरु मां ने की थी भविष्यवाणी, सच निकली बात, खुद किया खुलासा

shatrughan_sinha_reena_roy.png

पहलाज निहलानी ने इसके बारे में बताते हुआ कहा था वे शत्रुघ्न सिन्हा के बेहद करीबी दोस्त हैं। और इसी दोस्ती के चलते उन्होंने अपनी एक फिल्म में संजीव कुमार, रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा को लेने का फैसला लिया था। और उस दौरान हुई घटनाओं और वाकयों को समेट कर ऑटोबायोग्राफी तैयार की है।

sinha.jpg

पहलाज निहलानी फिल्म ‘आंधी तूफान’ के लिए भी तीनों को एक साथ कास्ट करने का फैसला किया था। जब इस फिल्म का ऑफर लेकर वो रीना रॉय के पास पहुंचे तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से साफ इंकार कर दिया था।
पहलाज निहलानी ने बताया था, ‘ कि रीना ने मुझे इस शर्त में काम करने के लिए कहा था वो पहले अपने दोस्त को समझाने के लिए कहा था। और कहा था कि यदि दुश्मन उसे हां में जवाब देता है, तो ही वह अगली फिल्म में उसके साथ काम करेगी या नहीं।”

यह भी पढ़ें:-मनीषा कोइराला की इस बात से नाराज होकर कई दिनों तक फूटफूटकर रोती रहीं ऐश्वर्या राय , बताई थी ये वजह

reenaroy.jpg

अभिनेत्री ने जो धमकी दी थी उसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “रीना ने मुझसे कहा कि अब वो शादी करने वाली है। यदि शत्रुघ्न उससे शादी नहीं करता है, तो वह आठ दिनों में शादी कर लेगी।” शत्रुघ्न सिन्हा 1982 में एक्ट्रेस पूनम सिन्हा के साथ पहले ही शादी कर चुके थे। जब पहलाज निहलानी ने शत्रुघ्न को रीना के बारे में बताया तो उन्होंने तुरंत रीना को फोन करके अपनी सफाई दी और बच्चों की तरह रोने लगे।

शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, “मैंने उन्हें पहली बार ऐसे बिलखते हुए देखा था। वह कहीं न कहीं रीना से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए थे। उस समय मैंने उनसे कहा, ‘रीना को शादी कर लेने दो।’



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3j8Oq5p
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments