Ticker

6/recent/ticker-posts

जब संजय लीला भंसाली ने गुस्से में फेंक दिया था आदित्य नारायण का नया स्मार्टफोन

मुंबई। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को फिल्म इंडस्ट्री में मूवीज बनाते 25 साल हो गए हैं। भंसाली को उनकी भव्य फिल्मों के लिए जाना जाता है। भंसाली के बारे में एक और बात बहुत चर्चा में रहती है, वह है सेट पर उनका अनुशासन। कहा जाता है कि भंसाली को सेट पर पूर्ण रूप से शांति चाहिए होती है। यानी कि काम के अलावा कुछ और नहीं। उनके इस अनुशासन को भंग करने के चलते एक बार सिंगर आदित्य नारायण को अपने नए स्मार्टफोन से हाथ धोना पड़ा था।

भंसाली ने फेंक दिया आदित्य का फोन
एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' शूट कर रहे थे। इस दौरान आदित्य नारायण उनको असिस्ट कर रहे थे। वैसे तो आदित्य को भंसाली के सेट पर शांति वाले नियम की जानकारी थी, लेकिन यह नहीं पता था कि वे इसे लेकर कितने गंभीर हैं। बताया जाता है कि वह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना नया स्मार्टफोन फ्लॉन्ट कर रहे थे। इसके चलते किसी कारण भंसाली को डिस्ट्रबेंस महसूस हुआ और इसके बाद जो हुआ, वह किसी ने सोचा नहीं था।

यह भी पढ़ें : 15 साल बाद होस्टिंग से ब्रेक लेंगे सिंगर आदित्य नारायण, बोले- बड़ी चीजें करने का समय

हिट सॉन्ग के बाद भी नहीं मिले ऑफर्स
हाल ही में, आदित्य नारायण ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा था कि 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में 'ततड़ ततड़' जैसे हिट सॉन्ग को देने के बाद भी वह जॉबलेस रहे। रिपोर्ट में आदित्य ने कहा,'मुझे ततड़-ततड़ सॉन्ग गाने का मौका मिला, जो बहुत हिट रहा। रणवीर सिंह इस फिल्म से एक बड़े स्टार बन गए। मुझे लगा मेरी भी लाइफ आसान हो जाएगी। लेकिन इसके बावजूद मुझे कोई और ऑफर नहीं मिला और इसलिए घर बैठने के बजाय मैंने टीवी में काम करना शुरू किया और मेरे खुद के म्यूजिक पर काम किया।' आदित्य ने बताया कि मैंने सोचा 'सा रे गा मा पा' एक म्यूजिक शो है और मैं एक सिंगर हूं, इसलिए मेरे लिए ये नेचुरल चॉइस है। इसे ट्राई करते हैं। इसके बाद मैं सुपर फेमस हो गया और लड़कियां आती रहीं और मुझे किस करने लगीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3yANTOX
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments