Ticker

6/recent/ticker-posts

फोटो शेयर कर केआरके ने किया कंगना रनौत के मुस्लिम बॉयफ्रेंड होने का दावा, बोले- 'ये तो लव-जिहाद है'

नई दिल्ली। एक्टर और क्रिटिक केआरके अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वो सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी बड़ी हस्तियों की खिलाफ बोलते और लिखते हैं। देश-विदेश के मुद्दों पर भी अक्सर केआरके को बेबाकी से लिखते हुए और बोलते हुए देखा गया है। अक्सर उनका यही अंदाज उन्हें मुसीबत में ला कर खड़ा कर देता है। इस बार बार कमाल राशिद खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को अपना निशाना बनाया है। केआरके के कंगना की निजी जिंदगी से जुड़ा एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लव जिहाद की बात की है। देखते ही देखते केआरके का ये ट्वीट वायरल हो गया। जिसके कुछ समय बाद ही केआरके ने अपना वो ट्वीट डिलीट कर दिया।

kang.jpg

केआरके ने लिया कंगना रनौत से पंगा

दरअसल, केआरके ने 16 अगस्त के दिन करीबन 8 बजे एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कंगना की दो तस्वीर पोस्ट की। साथ साफ-साफ कंगना रनौत का नाम भी ट्वीट में लिख दिया। ट्वीट में केआरके ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि "ब्रेकिंग न्यूज-कंगना रनौत, इमरान नाम के एक इजिप्टएन लड़के को डेट कर रही हैं। इस ट्वीट के साथ केआरके ने आगे कहा ये तो लव-जिहाद है, दीदी आपसे ये उम्मीद नहीं थीं।"

कंगना का सर्मथन कर रहे हैं फैंस

केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया। ट्वीट में कंगना संग एक लड़का दिखाई दे रहा है। जिसे कंगना गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। ये देख कंगना ने चाहने वालों ने केआरके की पोस्ट के कमेंट में कंगना का सर्मथन किया। जिसके कुछ समय बाद ही केआरके ने पोस्ट को ट्विटर से हटा दिया। हालांकि सोशल मीडिया पर ट्वीट का स्क्रीनशॉट अब भी मौजूद है। ऐसे में अब कंगना के फैंस इस उम्मीद में हैं कि जल्द ही कंगना केआरके को इस बात का जवाब देंगी।

यह भी पढ़ें- अश्वेत व्यक्ति की हत्या पर बॉलीवुड ने मनाया Blackout Tudesday, Kangana Ranaut ने याद दिलाई पालघर घटना

रिजवान के साथ कंगना ने शेयर की तस्वीर

अब बात करें केआरके पोस्ट में कंगना के साथ दिखाई देने वाले शख्स की, तो उनका नाम रिजवान बताया जा रहा है। 28 जुलाई को सोशल मीडिया पर कंगना ने एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने रिजवान को जन्मदिन के बधाई दी थी। साथ ही कंगना ने पोस्ट में रिजवान की खूब तारीफ भी की थी। अब इन्हीं तस्वीरों के आधार पर केआरके ने रिजवान को कंगना का बॉयफ्रेंड बताया है।

यह भी पढ़ें- सलमान खान को कमाल आर खान ने दी करियर बर्बाद करने की धमकी!

सलमान खान ने भेजा था केआरके को लीगल नोटिस

वैसे आपको ऐसा पहली बार नहीं है जब केआरके ट्वीट पर बवाल मचा हुआ हो। इससे पहले भी केआरके कई बड़ी हस्तियों पर ट्वीट कर चुके हैं। हाल ही में केआरके ने सलमान की फिल्म राधे पर कमेंट किया था। साथ ही उन्होंने कई आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। जिसके बाद सलमान खान ने केआरके खिलाफ केस दर्ज करवाया था। कोर्ट से केआरके को लीगल नोटिस दिया गया जिसमें सलमान के लिए किसी भी तरह की बातें लिखने पर केआरके पर कोर्ट ने पाबंदी लगा दी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3AQF6sY
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments