Ticker

6/recent/ticker-posts

एक्टर बनने से पहले टीवी रिपोर्टर थीं जैकलीन फर्नांडिस, अरब देश के प्रिंस से थे संबंध

नई दिल्ली।बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने वाली जैकलीन फर्नांडिस आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं। जैकलीन का जन्म 11 अगस्त को बहरीन में हुआ था। फिल्मों में काम करने के अलावा जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपनी फोटोज और वीडियों के द्वारा फैंस के साथ जुड़ी रहती है। उनकी श्रीलंका में ही नही भारत में भी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। आज उनके बर्थडे के खास मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

jacquelinefernandez3.jpg

जैकलीन फर्नांडिस जितनी खूबसूरत है उतनी ही अच्छी फिल्मों में उनकी अदायगी देखने को मिलती है। और इसी खूबसूरती के चलते वो साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब जीतने में कामयाब हुई थीं। ये बात शायद ही लोग जानते होंगे कि फिल्मों में काम करने से पहले जैकलीन टीवी रिपोर्टर के रूप में काम करती थीं। मास कॉम्युनिकेशन से ग्रैजुएशन करने के बाद उन्होंने रिपोर्टर बनने का मार्ग चुना, और काफी समय तक काम भी करती रही।

jaq4.jpg

इसी काम के दौरान ही उनकी मुलाकात अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा से हुई, जो बाद में उनका पहला प्यार बना। लगातार बातचीत होने के बाद से वो अरब देश बहरीन के प्रिंस को डेट करने लगी थीं। लेकिन जब वो भारत आई तो उनकी रूख बॉलीवुड की ओर हुआ पहली फिल्म 'हाउसफुल' मिलने के साथ ही उनका रिश्ता प्रिंस के साथ टूट गया।

jacquelinefernandez2.png

इसके बाद उनकी नजदिकियां बॉलीवुड फिल्म मेकर साजिद खान(47) से भी बढ़ने लगी थीं।साल 2009 में जैकलीन भारत आईं। और इसी दौरान उनकी मुलाकात सुजॉय घोष से हुई,जिसके बाद उन्हें फिल्म 'अलादीन' ऑफर की। जैकलीन ने इसी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया।

फिल्म मेकर साजिद खान का जैकलीन को एक बड़ी हिरोइन बनाने में सबसे बड़ा हाथ रहा है उन्होनें एक्ट्रेस को फिल्म 'हाउसफुल-1' और 'हाउसफुल-2' जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका दिया। और इसी तरह से दोनों के बीच का प्यार भी परवान चढ़ने लगा। लेकिन साजिद का हद से ज्यादा जैकलीन के साथ प्यार जताना भारी पड़ गया। और उनके पजेसिव नेचर से परेशान होकर जैकलिन ने उनसे भी दूरी बना ली। जैकलीन ने 2013 में साजिद से ब्रेकअप कर लिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lTD1In
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments