Ticker

6/recent/ticker-posts

जब अमिताभ बच्चन ने 36 साल छोटी रानी मुखर्जी संग किया था किसिंग सीन

नई दिल्ली। बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की गिनती बेहतरीन फिल्म मेकर्स में होती है। उन्होंने अब तक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट और यादगार फिल्में दी हैं। उनकी फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। उनकी एक ऐसी ही फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी। जिसका नाम है- 'ब्लैक'। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। भंसाली की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अमिताभ बच्चन को इसके लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। वहीं, रानी मुखर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला था। हालांकि, फिल्म के एक सीन ने बच्चन फैमिली में हंगामा मचा दिया था।

ये भी पढ़ें: राखी मुखर्जी को बचपन में उनके भाई ने की थी जान से मारने की कोशिश

अमिताभ और रानी की किस ने मचाया हंगामा
दरअसल, 'ब्लैक' फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी ने एक किसिंग सीन दिया था। उनके किस की काफी चर्चा हुई थी। उस वक्त रानी और अभिषेक बच्चन दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे। कहा जाता है कि दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था। जया बच्चन को भी रानी काफी पसंद थीं। लेकिन फिर 'ब्लैक' में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के किस ने उनके परिवार में हंगामा मचा दिया था।

rani_mukherjee_amitabh_bachchan.jpg

रानी से बच्चन परिवार ने बनाई दूरी!
किसिंग सीन को देखकर अभिषेक बच्चन हैरान रह गए थे। जया को दोनों का ये सीन नगवार गुजरा। उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि फिल्म के बाद जया ने रानी से दूरी बना ली थी। हालांकि, फिल्म में रानी मुखर्जी ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी को चौंका दिया था। उन्होंने एक दिव्यांग लड़की का रोल निभाया था। वह देख नहीं सकती थीं। उनकी और अमिताभ बच्चन की कैमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था। हालांकि, इस फिल्म के लिए रानी मुखर्जी पहली पसंद नहीं थीं। उनसे पहले करीना कपूर को रोल ऑफर हुआ था।

ये भी पढ़ें: हनी सिंह की पत्नी का ससुर पर गंभीर आरोप, बोलीं- नशे में मेरे कमरे में घुसकर मेरे सीने पर फेरा हाथ

करीना को ऑफर हुआ था रोल
संजय लीला भंसाली ने रानी से पहले करीना कपूर को रोल ऑफर किया था। उन्होंने फिल्म साइन भी कर ली थी। लेकिन बच्चन परिवार से रिश्ते ठीक न होने के कारण उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। फिर रानी के पास ये ऑफर गया। पहले उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया था। क्योंकि उन्हें लगा था कि वह इस रोल को नहीं कर पाएंगी। लेकिन फिर उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली। ब्लैक फिल्म से पहले रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन ने कभी खुशी और कभी गम में साथ काम किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WXwrGB
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments