Ticker

6/recent/ticker-posts

आयशा फिल्म के 11 साल बाद सोनम कपूर का खुलासा, मुझे और मेरी बहन को धमकाया गया

बॉलीवुड की मसक्कली सोनम कपूर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। वहीं उनकी फिल्म आयशा ने 11 साल पूरे कर लिए हैं, जिसमें वह अभी देओल और अपनी बहन रिया कपूर के साथ नजर आई थी। फिल्म के 11 साल पूरे होने के बाद सोनम कपूर ने इससे जुड़े कुछ ऐसे अनुभवों को साझा किया हैं जिसने सबको चौंका दिया है। साथ ही सोनम ने बताया कि उनकी बॉलीवुड का सफर क्यों इतना आसान नहीं था।

एक क्लबहाउस सेशन में शिरकत करने पहुंची सोनम कपूर ने अपनी बहन रिया कपूर के साथ फिल्म बनाने में आई चुनौतियों के बारे में सबको बताया। सोनम कपूर ने कहा कि हमें पता नहीं था कि नंबर्स में कितना पावर होता है। जिस तरह से मेरी बहन और मुझे इस फिल्म को बनाने के दौरान इंडस्ट्री के कुछ पुरुषों द्वारा धमकाया गया था, तब मुझे रिलाइज हुआ की आप जितने ज्यादा होते हो, अपनी चीजों और बातों के लिए उतनी ही अच्छी तरह से स्टैंड ले सकते हो और एक दूसरे को साहस दे सकते हो। आयशा फिल्म करने से मुझे यह तो बहुत अच्छे से समझ आ गया कि मेरी बहन मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं।

वही सोनम ने आगे कहा कि सांवरिया और दिल्ली 6 में उन्हें काफी तारीफ मिली थी, लेकिन उनके आयशा के कैरेक्टर को गलत ठहराया गया था, जिसकी वजह से वह सभी लोगों का आसान टारगेट बन गई थी। आगे सोनम कहती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा फैशन इंडस्ट्री का समर्थन मिला था।

आयशा फिल्म के 11 साल बाद सोनम कपूर का खुलासा, मुझे और मेरी बहन को धमकाया गया

वही रिया कपूर ने कहा कि फिल्म रिलीज होने के बाद बहुत सारे लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा। कई लोगों को इस बात की जानकारी नहीं है कि फिल्म रिलीज होने के कुछ साल बाद ज्यादा हिट हुई है। इसके गाने गल मीठी मीठी बोल ने जबरदस्त धमाल मचाया है। रिया कहती है कि फिल्म ने कुछ पैसा कमाया है, लेकिन इस फिल्म को बहुत आलोचना का सामना भी करना पड़ा।

वही हाल ही में सोनम कपूर अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चाओं का विषय बनी थी, जिसको उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के तहत झूठला दिया था। वही सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह आने वाले समय में एक क्राइम थ्रिलर मूवी ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी, जिससे शोमे मखीजा ने डायरेक्ट किया है और सुजॉय घो,ष अभिषेक घोष, सचिन नाहर, पिंकेश नाहर और मनीष डब्ल्यू द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म में सोनम कपूर लीड रोल में रहेंगी, वही पूरब कोहली, विनय पाठक सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lGIiTH
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments